Breaking News

औरैया में डाक वाहन में पीछे से घुसी कार, दंपति समेत बेटी की हुई मौत, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में नेशनल हाईवे पर मिहोली गांव के पास आगे जा रही डाक पार्सल गाड़ी में पीछे से वैगनआर कार घुस गयी। जिससे कार सवार दंपति व उसकी एक बेटी की मौत हो गयी। जबकि एक बेटा, एक बेटी व चालक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी होते ही पुलिस फोर्स समेत एसपी चारु निगम मौके पर पहुंच गयीं हैं।

घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। परिवार मैनपुरी का रहने वाला है और कानपुर अस्पताल में पिता का इलाज कराने जा रहा था।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैनपुरी के करहल रोड के अग्रवाल वाली गली निवासी संतोष गुप्ता (55) का बीते दिनों से कानपुर में हार्ट का इलाज चल रहा था। सोमवार की सुबह वह अपनी पत्नी किरन गुप्ता, बेटी आरती व रेनू व बेटा आकाश के साथ कानपुर अस्पताल जाने के लिए निकले थे।

वैगनआर कार ड्राइवर चला रहा था। सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे नेशनल हाइवे पर कार मिहोली गांव में पहुंची तो आगे जा रहे एक डाक पार्सल वाहन के ओवरटेक करते समय अचानक चालक कार पूरी नहीं काट पाया और कार पार्सल वाहन में पीछे से घुस गई। जिससे कार में सवार सभी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। एसपी चारु निगम भी मौके पर पहुंच गई।

जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने संतोष गुप्ता उनकी पत्नी किरण गुप्ता और उसकी बेटी आरती गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बेटी रेनू गुप्ता व बेटा आकाश गुप्ता व चालक घायल हो गए। बेटा व चालक को गम्भीर हालात में रिम्स सैंफई रेफर कर दिया है। घटना की सूचना अन्य परिवारीजनों को दे दी गई है।

घटना के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया। क्रेन बुलाकर कार हाइवे से हटाई गई। करीब एक घण्टा यातायात प्रभावित रहा। एसपी चारु निगम ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज दिलाया जा रहा है। घटना संभवतः ओवरटेक के चलते हुई।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पांच जिलों के 300 लकड़ी कारोबारी आए रडार पर, अब राज्य कर की जांच टीम जांचेगी दस्तावेज

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के पांच जिलों में 300 लकड़ी कारोबारी राज्यकर की जांच एजेंसी के ...