Breaking News

BSNL दे रही 5GB फ्री डेटा, इन यूजर्स को होगा फायदा, जानें ऑफर डीटेल

BSNL आजकल अपने ग्राहकों के लिए लगातार नये-नये ऑफर्स पेश कर रही है. अब BSNL ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री में 5GB डेटा देने की बात कही है. बीएसएनएल ने बताया कि ये ऑफर 90 दिनों तक प्रोमोशनल बेसिस पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में कंपनी यूजर्स को 100 रुपये के टॉप-अप पर फुल टॉक टाइम भी दे रही है.

इस ऑफर के तहत 98, 99, 118, 187 और 319 रुपये वाले STV ग्राहकों को 5G फ्री डेटा मिलेगा. साथ ही 186, 429, 485, 666 और 1,999 रुपये के PV रिचार्ज के साथ भी यह डेटा दिया जाएगा. बीएसएनएल चेन्नई सर्किल के मुताबिक यह फ्री डेटा फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के ग्राहकों के लिए है.

इसके अलावा कंपनी इस ऑफर का फायदा उन ग्राहकों को दे रही है, जो प्लान एक्सपायर होने से पहले ही दूसरा रिचार्ज करा लेते हैं. इस ऑफर में 22 दिन की वैलिडिटी के लिए 5 जीबी फ्री डेटा दिया जा रहा है.

यह प्लान ग्राहकों के लिए 22 अगस्त से शुरू हो गया है यह ऑफर 19 नवंबर पर वैलिड रहेगा. इस डेटा के साथ में ग्राहकों को कंपनी की ओर से 100 रुपये के टॉप अप से रिचार्ज कराने पर फुल टॉक टाइम बेनिफिट भी दिया जाएगा. फुल टॉक टाइम वाला ऑफर भी फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल के यूजर्स के लिए ही है.

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो का विस्तार तीन नये प्लान के जरिये किया है. ये तीनों प्लान 50Mbps की स्पीड के साथ आते हैं. नये ब्रॉडबैंड प्लान का नाम 200GB CS111 मंथली, 300GB CS112 मंथली और PUN 400GB मंथली है, जो 400 जीबी तक के हाई-स्पीड डेटा के साथ आते हैं.

इससे पहले कंपनी ने अपने लैंडलाइन यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी के साथ 5 जीबी हाईस्पीड डेटा मुफ्त में देने की बात कही थी. इस ऑफर का ऐलान BSNL गुजरात सर्किल ने किया है. खास बात है कि ये है कि ये सर्विस सिर्फ ऐसे लैंडलाइन ग्राहकों को मिलेगी, जो ब्रॉडबैंड कनेक्शन का इस्तेमाल नहीं कर रहे. कंपनी ने बताया कि इस 5 जीबी डेटा को ग्राहक BSNL Wifi हॉटस्पॉट सर्विस के जरिये इस्तेमाल कर पायेंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...