Breaking News

धर्म नहीं बदला तो प्रेमिका के साथ किया ऐसा, जानकर कांप उठेंगे आप

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के छतरपुर में श्रद्धा की निर्मम हत्या (Shraddha Murder Case) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भी ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां सूफियान ने अपनी प्रेमिका निधि को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार है। परिवार वालों ने धर्मांतरण का भी आरोप लगाया है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग और परिवारवाले आनन-फानन में उसे केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटी की मौत के बाद उसकी की मां ने थाना पुलिस को मामले में तहरीर दी है। आरोप है कि सुफियान उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था। #धर्म_परिवर्तन का दबाव बना रहा था।

दुबग्गा निवासी निधि की मां ने यह भी आरोप लगाया है कि कई बार #सूफियान के परिवार वालों से इसकी शिकायत की गई थी। परिवार वालों ने बताया कि आरोपी के परिवार से उसकी शिकायत कर रहे थे तभी कहासुनी हो गई। तभी सूफियान ने #निधि को चौथी मंजिल से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि निधि गुप्ता और सूफियान में प्रेम प्रसंग था।

लखनऊ के एडीसीपी चिरंजीवी की ओर से कहा गया है कि निधि रात को #सूफियान से मिलने के लिए गई थी। जहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद लड़की की चौथी मंजिल से गिर कर मौत हो गई। पुलिस जांच कर रही है कि लड़की को धक्का दिया गया था या फिर वह खुद कूद गई। घटना के बाद सूफियान फरार है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताया कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अवैध गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमने सभी इकाइयों के पुलिस अधिकारियों को ऐसे लोगों की पहचान करने और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है, जिसे उनकी पीढ़ियां याद रखेंगी।

घटना लखनऊ के दुबग्गा अंतर्गत आम्रपाली योजना के डूडा कॉलोनी की है। यहां निधि गुप्ता (19) अपने परिवार के साथ रहती थी। वह ब्यूटीशियन का काम करती थी। पुलिस ने बताया कि कॉलोनी में पास के ही एक ब्लॉक में रहने वाले सूफियान से उसका प्रेम प्रसंग था। मंगलवार रात को वह सूफियान से मिलने के लिए गई थी। इसके बाद संदिग्ध परिस्थियों में उसकी चौथी मंजिल से गिर कर मौत हो गई।

About News Room lko

Check Also

आम आदमी को उसके अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाना चाहिए, बोले- बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

आम आदमी को, फिर चाहे वह तमिलनाडु का ग्रामीण हो या गोवा का मोबाइल रिपेयर ...