Breaking News

पिंजरे में बंद तोते से शराब माफिया का पता पूछ रही बिहार पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद ये बोले SI

सोशल मीडिया पर पिंजरे में बंद एक तोते का वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि बिहार पुलिस वायरल वीडियो में पिंजरे में बंद तोते से शराब माफिया का पता पूछ रही है। दरअसल, बिहार पुलिस शराब माफिया के बारे में जानकारी जुटा रही थी लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो उसके तोते से पूछताछ की गई।

घटना मंगलवार की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, गुरुआ थाने की एक टीम सब-इंस्पेक्टर कन्हैया कुमार के नेतृत्व में अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए गांव में गई थी। पुलिस जब तक आरोपी के घर पहुंचती वह परिवार समेत भाग चुका था। पुलिस जब घर पहुंची तो उसे पिंजरे में बंद तोता मिला।

जब पुलिस घर में किसी का पता लगाने में विफल रही, पिंजरे में तोते की आवाज ने उनका ध्यान खिंचा किया। पुलिस पिंजरे में बंद तोते के पास पहुंची। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने तोते से उसके मालिक के ठिकाने के बारे में कुछ सुराग पाने के लिए कुछ सवाल भी पूछे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी तोते से पूछता है कि ऐ तोतवा, कहां गया तुम्हारा मलिक? अमृत मल्लाह कहां गया? तुझे घर में अकेला छोड़ गया? कहा जा रहा है कि तोते से ये सवाल एसआई कन्हैया कुमार से पूछे। अजीब बात क्या थी कि अपने मालिक के बारे में पूछने पर तोता चुप रहा।

उधर, वीडियो वायरल एसआई कन्हैया कुमार ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें तोते से फरार परिवार के सदस्यों के बारे में कुछ सुराग मिल सकता है क्योंकि वे आदमी की भाषा समझने के लिए जाने जाते हैं लेकिन कुछ सफलता हाथ नहीं लगी। बात दें कि शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस पर शराब की तस्करी पर लगाम लगाने का जबरदस्त दबाव है। पिछले दो सालों में शराब कानून का उल्लंघन करने पर 2.54 लाख से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...