Breaking News

पठान का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध कहा- किसी सिनेमाघर में नहीं चलने देंगे फिल्म

देशभर में शाहरूख खान की फिल्म पठान को बवाल मचा हुआ है। जहां एक तरफ फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, इस फिल्म को लेकर देशभर में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी हो रहे हैं। इसी क्रम में गुरूवार को जोधपुर में भी फिल्म पठान का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।

कार्यकर्ताओं ने चैपासनी रोड़ स्थित नसरानी सिनेमा पहुंचकर सिनेमा हाॅल के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने फिल्म की स्क्रीनिंग बंद करने की मांग करते हुए सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।

पठान का प्रदर्शन करने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विरोध में सिनेमा हाॅल के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फिल्म में भगवा रंग का अपमान किया गया है। उन्होंने सिनेमा हाॅल के संचालक को फिल्म की स्क्रीनिंग रोक फिल्म के पोस्टरों को हटाने की मांग की।

कार्यकर्ताओं ने जोधपुर के सभी सिनेमाघरों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी सिनेमा घर में पठान फिल्म नहीं चलने देंगे। जिस किसी भी सिनेमाघर में फिल्म चलेगी हम उसका विरोध करेंगे। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म लगने से पहले भी बुधवार को 5वीं रोड़ इलाके में कुछ असामाजिक लोगों ने आतिशबाजी कर माहौल खराब करने का प्रयास किया।

कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सरदारपुरा पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर कार्यकर्ताओं को वहां से रवाना कर दिया। कुछ देर बाद कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते हुए आखलिया चौराहे की ओर निकल गए।

 

About News Room lko

Check Also

क्या सुप्रिया श्रीनेत ने मारे गए नक्सलियों को बताया शहीद?, BJP ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप

नई दिल्ली : चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। ऐसे ...