Breaking News

सड़क दुघर्टना में घायल हुए फार्मासिस्ट की उपचार के दौरान आगरा में मौत, दिल्ली से परिवार के साथ वापस आ रहे थे घर

• कठफोरी कट से उतरते समय टैंकर ने कार में मारी थी टक्कर, घायल पत्नी और पुत्र का चल रहा उपचार

बिधूना। शुक्रवार की रात्रि फिरोजाबाद जनपद में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के कठफोरी कट पर एक सड़क हादसे का शिकार हुए नगर के डाक्टर राममनोहर लोहिया नेत्र चिकित्सालय में तैनात फार्मासिस्ट की उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गयी है।

फार्मासिस्ट की मौत की खबर घर पर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दुर्घटना में फार्मासिस्ट की पत्नी व पुत्र भी घायल हो गये थे। जिनका आगरा के रैनवो हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

सड़क दुघर्टना में घायल हुए फार्मासिस्ट की उपचार के दौरान आगरा में मौत

जानकारी के अनुसार बिधूना नगर के मोहल्ला लोहा मंडी में दिबियापुर रोड़ निवासी फार्मासिस्ट नीरज गुप्ता (46) पुत्र डाक्टर गुरू प्रसाद गुप्ता की नगर में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तैनाती थी और वर्तमान में वह डाक्टर राममनोहर लोहिया नेत्र चिकित्सालय में सम्बद्ध थे। नीरज गुप्ता शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी अनुपम गुप्ता व पुत्र दक्ष गुप्ता के साथ किराए की अर्टिका कार से अपने एक बीमार चल रहे रिश्तेदार को देखने दिल्ली गये थे।

👉सपा मुखिया अखिलेश यादव का बयान, जब पुलिस चांदी की चोरी करे तो फिर न्याय की उम्मीद किससे

वह शाम को दिल्ली से वापस घर आ रहे थे। उनकी कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिरोजाबाद जनपद के कठफोरी कट से उतर रही थी। तभी सामने से आ रहे डंपर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे फार्मासिस्ट नीरज, उनकी पत्नी अनुपम व पुत्र दक्ष गंभीर रूप से घायल हो गये। नीरज के सिर में अधिक चोट आने के कारण वह कोमा में चले गए थे।

सड़क दुघर्टना में घायल हुए फार्मासिस्ट की उपचार के दौरान आगरा में मौत

घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने परिजनों को जानकारी देने के साथ घायलों की इलाज के लिए जिला अस्पताल फिरोजाबाद में भर्ती कराया था।

परिजनों के पहुंचने के बाद तीनों घायलों को फिरोजाबाद से आगरा ले जाकर रैवनो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान फार्मासिस्ट नीरज गुप्ता की मौत हो गयी। पत्नी का इलाज चल रहा है जबकि बेटे को कम चोट होने के कारण डिस्चार्ज कर दिया गया है।

👉कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा को उन्ही के विधानसभा क्षेत्र में घेरने में जुटी भाजपा 

नीरज की मौत की जानकारी घर पर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं अस्पतालों के स्वास्थ्य कर्मी नीरज की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध रह गये। मृतक का शव घर पर आते ही कोहराम मच गया। हर कोई शख्स नीरज गुप्ता के सरल व्यवहार व मिलनसार होने की तारीफ करता दिखा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

 

About Samar Saleel

Check Also

नारी शिक्षा निकेतन की शिक्षिकाओं ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत प्रभात फेरी निकाली

लखनऊ। आज (10 माई) नारी शिक्षा निकेतन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्राचार्या प्रो सपना वर्मा के ...