Breaking News

सपा मुखिया अखिलेश यादव का बयान, जब पुलिस चांदी की चोरी करे तो फिर न्याय की उम्मीद किससे

फिरोजाबाद 18 जून समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। फिरोजाबाद में सपा नेता उदयवीर सिंह धाकरे के पिता के त्रियोदशी संस्कार में शामिल होने आए सपा मुखिया ने कहा कि जिस पुलिस पर हम भरोसा करते है वह चांदी की चोरी और हफ्ता वसूली में लगी है। भाजपा के नेता थानों से अभियुक्तों को छुड़ाने में लगे है।

👉‘मन की बात’ के अंतर्गत पीएम मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित, योग दिवस को लेकर कही ये बात

अखिलेश यादव ने टूण्डला के एक निजी होटल में पहुंचकर समाजवादी पार्टी के नेता उदयवीर सिंह धाकरे को ढांढस बंधाया और उनके पिता के त्रियोदशी संस्कार में भाग लिया।इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को आड़े हाथों लिया।

जब पुलिस चांदी की चोरी करे तो फिर न्याय की उम्मीद किससे : अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि एनसीबी यानी कि राष्ट्रीय क्राइम ब्यूरो का आंकड़ा देखोगे खासकर उत्तर प्रदेश तो सबसे ज्यादा महिलाएं, बहिन बेटियां अगर कहीं असुरक्षित है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में है। जब भारतीय जनता पार्टी के नेता थाने में घुसकर अपहरणकर्ताओं को बचाएंगे, उनको उठा ले जाएंगे।

👉दिल्ली-NCR, UP के कांवड़ियों के लिए नए नियम, जान ले वरना उत्तराखंड की सीमा में नहीं मिलेगा प्रवेश

उन्होंने कहा कि भला उस प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसे सही हो सकती है, जहां भाजपा के नेता दंगा कराते हो, घटनाओं में शामिल होते है और जिस पुलिस पर हम लोग भरोसा करते है वह पुलिस चांदी की चोरी, वसूली, लोगों के नाम निकालने और बढ़ाने में लगी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...