Breaking News

दिनदहाड़े दवा विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, वारदात के बाद आधे घंटे तक सड़क पर ही औंधे मुंह पड़ा रहा

हरियाणा के फतेहाबाद के पुरानी तहसील चौक के पास ही मोहल्ला रामनिवास में शनिवार की दोपहर दवा विक्रेता यश की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

वारदात के बाद दवा विक्रेता करीब आधे घंटे तक सड़क पर ही औंधे मुंह पड़ा रहा।

बाद में लोगों ने उसे संभाला और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन आए और ई-रिक्शा में डालकर नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। मगर, तब तक वह रास्ते में ही दम तोड़ चुका था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुरानी तहसील चौक स्थित रामनिवास मोहल्ला निवासी रामलाल के बेटे यश (24) ने एक साल पहले ही भाटिया कॉलोनी में कान्हा मेडिकल हॉल के नाम से दुकान खोली थी। वह प्रतिदिन की तरह अपनी स्कूटी से दुकान से दोपहर घर खाना खाने के लिए जा रहा था। तहसील चौक में ही उसके पिता की इलेक्ट्रीशियन की दुकान है।

वह अपने पिता की दुकान पर रुक गया। उसी समय उसका दोस्त मिल गया, वह अपने दोस्त की किराने की दुकान पर उससे बात करने लग गया। यश ने अपने पिता से कहा कि वह स्कूटी लेकर घर चले जाएं, वह बाद में आता है। इसके बाद वह पैदल अपने घर की ओर जा रहा था।

दोपहर करीब 3.30 बजे रामनिवास मोहल्ला की सड़क के सामने ही हमलावर ने यश को चाकू मार दिया और वहां पर औंधे मुंह गिर गया। यश के पेट व साइड में चाकू मारे गए हैं और उसका काफी खून निकल गया था। वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे देखकर मामले की सूचना उसके परिजनों को दी। उसे नागरिक अस्पताल में ले जाया गया है, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो बहनों का इकलौता भाई था यश
यश की अभी शादी नहीं हुई थी। वह दो बहनों का इकलौता भाई था। दोनों बहनें शादीशुदा हैं। यश के पड़ोसियों ने बताया कि यश काफी सीधा साधा युवक था। वह हर साल कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार भी जाता था।

वारदात से पहले दुकान में हुआ था झगड़ा
वहीं, भाटिया कॉलोनी के कुछ लोगों ने बताया कि शनिवार को दो-तीन युवक यश की दुकान में आए थे और उससे किसी बात पर झगड़ा किया था। ऊंची आवाज के कारण काफी शोर मचा हुआ था। इसके बाद ही यश अपनी दुकान का शटर नीचे गिराकर अपने घर की ओर निकल गया था। पुलिस इसी पहलू को लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने वारदात स्थल व भाटिया कॉलोनी में सीसीटीवी की फुटेज जांची है। वहीं, फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए सुबूत जुटाए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘भगवान के सामने प्रायश्चित करूंगा’, प्रभु जगन्नाथ को लेकर फिसली जुबान तो संबित पात्रा ने पेश की सफाई

भुवनेश्वर। भगवान जगन्नाथ को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा नेता संबित पात्रा की काफी ...