Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जेठालाल ने लिया ब्रेक, जानें आखिर क्या है वजह

पिछले 15 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सफर के दौरान कई कलाकारों ने इस सीरीज को अलविदा कह दिया। सामने आया है कि ”दयाबेन” यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी के बाद जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी ब्रेक ले रहे हैं।दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में जेठालाल धार्मिक यात्रा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। दिलीप जोशी अपने परिवार के साथ तंजानिया की तीर्थयात्रा पर जाने के लिए उत्साहित हैं। साथ ही वह अबू धाबी भी जाएंगे। इससे साफ है कि आने वाले दिनों में दिलीप जोशी सीरियल में नजर नहीं आएंगे। दिलीप जोशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। इस सीरियल में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बसीवाल ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने मेकर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं।

सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 को रिलीज हुआ था। तब से यह सिलसिला पिछले 15 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...