Breaking News

नवीन उल हक को ट्रोल कर रहे थे फैंस, विराट ने इस तरह मना कर जीता दिल

भारत और अफगानिस्तान की टीमें दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने थी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को आसानी से हरा दिया.

भारत के सामने मुकाबला जीतने के लिए 273 रनों का लक्ष्य था. टीम इंडिया ने 35 ओवर में 2 विकेट पर 273 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल

बहरहाल, इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अरूण जेटली स्टेडियम में मौजूद फैंस अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक को लगातार ट्रोल कर रहे थे. इसके बाद विराट कोहली ने फैंस से कहा कि वह नवीन उल हक का मजाक नहीं बनाए. विराट कोहली के कहने पर फैंस मान गए. स्टेडियम में मैच देख रहे फैंस ने नवीन उल हक को ट्रोल करना बंद कर दिया.

किंग कोहली के अंदाज ने जीता फैंस का दिल…

विराट कोहली के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, नवीन उल हक और विराट कोहली खुद मैच के दौरान मिले. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया. नवीन उल हक और विराट कोहली मुकाबला खत्म होने के बाद भी मिले. इस दौरान दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आए.

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक आपस में उलझ गए थे. दोनों खिलाड़ी के बीच विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

About News Desk (P)

Check Also

छेत्री की कमी तो खलेगी, पर सही फैसला, थापा बोले- भारतीय फुटबॉल में एक युग का समापन

देश को सुनील छेत्री की कमी तो खलेगी। क्योंकि छेत्री ने देश के लिए बहुत ...