Breaking News

विलंबित परियोजनाओं को बदलने के लिए कोचरा रियल्टी का रियल एस्टेट व्यवसाय में प्रवेश

मुंबई। कोचरा रियल्टी मुंबई में एक आगामी रियल एस्टेट डेवलपर है। कोचरा विलंबित परियोजनाओं को अपने हाथ में ले रहा है और उन्हें सुधारने पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने 2020 में अपने काम में तेजी लाई। उन्होंने एक अद्वितीय आदर्शवादी दृष्टिकोण अपनाया है जिसमें उत्पाद डिजाइन और विकास, ग्राहकों की अपेक्षाएं और अनुभव, और नकदी प्रवाह प्रबंधन शामिल हैं। कोचरा रियल्टी के लिए, किसी व्यक्ति की पूर्ण संतुष्टि उनकी विकास परियोजनाओं के केंद्र में है। उन्होंने कोरोना महामारी के समय के महत्व को ध्यान में रखते हुए इस पर ध्यान केंद्रित किया हैं।

कोचरा रियल्टी अपनी पहली आवासीय परियोजना ‘अध्याय’ को सफलतापूर्वक पूरा कर रही है, जो पुस्तक का एक अध्याय है। इस प्रोजेक्ट को कोचरा ग्रुप के रियल्टी डिवीजन का पहला चैप्टर कहा जा सकता है, जो लग्जरी वॉच बिजनेस में भी है। मुंबई शहर अंधेरी के मध्य भाग में अध्याय का एक आकर्षक आवासीय परिसर शुरू किया गया था। कोछरा रियल्टी के हाथ में लेने से पहले यह परियोजना 10 साल तक रुकी हुई थी और अब अगले साल डिलीवरी के लिए तैयार है। यह परियोजना की ताकत के साथ-साथ मुंबई के रियल्टी क्षेत्र में विरासत के साथ डेवलपर की विश्वसनीयता को दर्शाता है।

युवा और महत्वाकांक्षी अली कोचरा – अध्यक्ष और एमडी, जो कोचरा रियल्टी का नेतृत्व करते हैं, ने कहा, “कोचरा रियल्टी रियल्टी क्षेत्र में नवीनतम प्रवेश है, पुनर्विकास और संकटग्रस्त संपत्तियों को सफल परियोजनाओं में बदलने पर ध्यान देने के साथ। हमें दशकों से मुंबई के रियल्टी बाजार के ऋण देने वाले पक्ष का ठोस ज्ञान है। ऋण देने से विकास की ओर संक्रमण सुचारू रहा है, क्योंकि हम बड़े अवसर देखते हैं। हमने जटिल परियोजनाओं को सुंदर, रहने योग्य स्थानों में बदलने के लिए बाजार में एक आवश्यकता देखी। हमारा लक्ष्य रुकी हुई परियोजनाओं को नया जीवन देना है। हम उन्हें जीवन में एक नया पृष्ठ खोलने में मदद कर रहे हैं। ग्राहक हमेशा हमारे डिजाइन के केंद्र में रहा है। हम उन्हें मुंबई जैसे हलचल भरे शहर में शांतिपूर्ण माहौल देना चाहते हैं।”

‘अध्याय’ को व्यावहारिकता और सौंदर्यशास्त्र को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था। इस परिसर में 16 मंजिलों के दो टावर हैं, जिनमें से प्रत्येक में कुल 113 अपार्टमेंट हैं। ‘अध्याय’ में विशाल 1 और 2 बेडरूम का अपार्टमेंट है। परिसर में जिम, पार्टी हॉल, रीडिंग कॉर्नर और मेडिटेशन कॉर्नर जैसी विश्व स्तरीय सुविधाएं हैं।

पश्चिमी एक्सप्रेस हाईवे, जुहू बीच, इन्फिनिटी मॉल और अन्य स्थानों के लिए आसान पहुँच के साथ ‘अध्याय’ शहर में सुविधाजनक रूप से स्थित है। 1 बीएचके की कीमत 1 है। 35 करोड़ से आगे। तथ्य यह है कि कंपनी ने इस परियोजना को डिजाइन और विकसित किया है और अब से एक साल के भीतर एक अच्छी कीमत पर गुणवत्तापूर्ण उत्पाद देने के लिए इसे समय पर पूरा किया है, यह बहुत ही सराहनीय है। इसलिए लंबे समय से खड़े ग्राहकों के लिए प्रतिबद्धता को पूरा करना।

About Samar Saleel

Check Also

कैंडेरे ने मुंबई में अपना पहला रिटेल आउटलेट ‘एक्सपीरियंस सेंटर’ लॉन्च किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। भारत के अग्रणी ज्वेलटेक ब्रांड, कैंडेरे, जो ...