Breaking News

राजकुमार राव की ‘श्री’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन देगी दस्तक…

अभिनेता राजकुमार राव की फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच अलग उत्साह देखने को मिलता है। इन दिनों अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘श्री’ को लेकर चर्चा में हैं। यह मशहूर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक है। इस फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। इसकी रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। अब कब होगी रिलीज? चलिए जानते हैं…

अगले साल होगी रिलीज
फिल्म ‘श्री’ की नई रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। टी-सीरीज और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म अगले साल दस्तक देगी। राजकुमार राव की ‘श्री’ अगले साल 10 मई को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी नजर आएंगे।

करना होगा और इंतजार
बताते चलें कि यह फिल्म पहले 15 सितंबर 2023 को रिलीज होनी थी। लेकिन, अब इसमें बदलाव कर दिया गया है और दर्शकों को अब इसे देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने इस फिल्म को लिखा है।

इस फिल्म में भी आएंगे नजर
राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘श्री’ के अलावा राजकुमार राव आने वाले समय में अपनी सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ के दूसरे पार्ट यानी ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगे। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होने की कतार में है।

About News Desk (P)

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ...