Breaking News

पुलिस लाइन ग्राउंड में धूमधाम से मनाया गया 75 वां गणतंत्र दिवस, मंत्री सूर्य प्रताप ने किया ध्वजारोहण

अयोध्या। रामनगरी में 75 वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। शहर के पुलिस लाइन ग्राउंड में गणतंत्र दिवस के मौक़े पर प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही पहुँचे। यहां पर उन्होंने परेड की सलामी कर ध्वजारोहण किया। इस दौरान स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये।

गणतंत्र दिवस पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने दिया भाईचारे का संदेश, बोले- तभी देश आगे बढ़ सकता है, जब…

पुलिस लाइन ग्राउंड में धूमधाम से मनाया गया 75 वां गणतंत्र दिवस, मंत्री सूर्य प्रताप ने किया ध्वजारोहण

प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि कि समाज के सभी वर्गों का विकास हो सके सभी को समानता का अवसर मिल सके और एक पारदर्शी व्यवस्था राज्य को और देश को दी जा सके उस दिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार काम कर रही है।

75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, राष्ट्रध्वज फहराने के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

उन्होंने कहा कि लोक कल्याण के कार्यक्रमों को प्राथमिकता पर चलाया जा रहा है, जिससे हमारे देश का जनमानस सुख और समृद्धशाली जीवन व्यतीत कर सके। प्रभारी मंत्री ने कहा कि हमारा देश 75 सालों के भीतर बहुत तेज गति से आगे बढ़ा है, दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था के रास्ते पर भारत अग्रसर है।

उन्होंने कहा देश ज्ञान और विज्ञान के क्षेत्र में आगे बढ़ा है, उत्तर प्रदेश भी केंद्र सरकार के साथ कदम से कदम मिलाते हुए योगी जी की सरकार ने सभी विकास कार्यक्रमों को तेज गति से अंजाम दिया है। बता दे कि जनपद के सभी सरकारी कार्यालय और गैर सरकारी कार्यालय व सभी स्कूलों में भी धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...