Breaking News

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उनकी दोस्त जैस्मिन ने तोड़ी चुप्पी, कहा:’शो पहले से ही…’

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 हाल ही में खत्म हो चुका है। बिग बॉस का तेरहवां सीजन अब तक के सभी सीजन में सबसे बेस्ट रहा है। इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस शो में काफी कुछ अलग देखने को मिला। हाल ही में पिछले महीने 15 फरवरी को ही बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले था। इस शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने है और आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप रहे है।

इस शो के खत्म होते ही इसके अगले सीजन को लेकर चर्चा हो रही है। जहां ‘बिग बॉस 13’ की पॉपुलरिटी ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वही अब निश्चित रूप से मेकर्स पर अगले सीजन के लिए भी दबाव होगा कि वो ये पॉपुलरिटी कायम रखे। वही अब इसी बीच बिग बॉस 14 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त और अभिनेत्री जैस्मिन भसीन भी बिग बॉस 13 में पहुंची थीं। अब ऐसी चर्चा है कि जैस्मीन अगले सीजन में नजर आ सकती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने सिद्धार्थ की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की।

इस दौरान जैस्मीन ने कहा कि ‘सिद्धार्थ के बिग बॉस जीतने से काफी खुश हूं, ये बहुत ही अच्छी फीलिंग है मैंने उन्हें जीतने की शुभकामनाएं दी हैं। वह आगे कहती है कि मैंने उनकी यात्रा को करीब से महसूस किया है।’ जब जैस्मीन से सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद पार्टी सेलिब्रेशन की बात की, तो उन्होंने बताया कि ‘अभी तक कोई पार्टी या सेलिब्रेशन नहीं हुई है। वह आगे कहती है कि हम जल्द ही मिलेंगे और पार्टी करेंगे।’ जैस्मीन ने बिग बॉस में जाने के सवाल पर कहा कि ‘इस तरह के मामलों में मैं ज्यादा होशियार नहीं हूं। जैस्मीन ने बताया कि घर में रहने के लिए तेज दिमाग के साथ-साथ अच्छी प्लानिंग होनी चाहिए, मैं ये सब नहीं कर सकती। उन्होंने इसके बाद बिग बॉस में जाने को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस के लिए फिट नहीं हूं।’

वही बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन की, तो इससे पहले दोनों एक साथ टीवी धारावाहिक दिल से दिल तक में नजर आए थे। इस शो में रश्मि देसाई भी लीड रोल में नजर आई थी। इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वही इस शो के बाद सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में नजर आए। वही ‘बिग बॉस 13’ के विजेता भी सिद्धार्थ शुक्ला ही रहे। शो के वह सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे। इस दौरान उनकी घर के अंदर कई कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई देखने को मिली।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...