Breaking News

कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया दवा का छिड़काव, टीम बना कर किया गया छिड़काव

रायबरेली। राष्ट्रीय सैनिक छात्र सेवा परिषद संस्थापक व अध्यक्ष अंकित शुक्ला ने भीड़-भाड़ वाले विभिन्न स्थानों पर कोरोना वायरस बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर दवा का छिड़काव का अभियान चलाया। इस अभियान के तहत भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर आइसो प्रोफाइल एल्कोहल स्प्रे करवाया गया।

अतीक अहमद पूछताछ के दौरान फिर रोया, कहा सब मेरी गलती है…

अंकित शुक्ला ने बताया कि प्रदेश भर में कोरोना वायरस बढ़ते संक्रमण को नजर में रखते हुए बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। अंकित शुक्ला ने कहा कि मैने 30 केंद्र भी बनाए है।जहां से लोगो को निशुल्क मार्क्स सैनिटाइजर उपलब्ध होगा रोजाना हजारों लोगो का आना जाना रहता है। जिसके चलते यहां पर टीम से दवा छिड़काव का कार्य कराया जा रहा है।

कोरोना वायरस

केंद्र के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां पर थर्मल स्कैनर का इस्तेमाल किया जा रहा है और यहां आने जाने वाले सभी लोगो की स्कैनर्स के जरिए जांच की जा रही है अंकित शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार को जिले में रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, न्यायायिक परिसर, शॉपिग मॉल, कम्युनिटी सेंटर, पुलिस आयुक्त कार्यालय, डीआरडीए, एसडीएम कार्यालयों, तहसीलों सहित विभिन्न स्थानों पर आइसो प्रोफाइल एल्कोहल स्प्रे करवाया गया। कोरोना से बचाव को लेकर स्प्रे के लिए मेरी टीम निरंतर सेवा में लगी हैं। ये टीमें विभिन्न स्थानों पर जाकर कोरोना वायरस से होने वाले संक्रमण से बचाव को लेकर दवा का छिड़काव करेंगी ताकि इसके प्रभाव को कम किया जा सके।

संक्रमण से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग नगर निगम को भी हमारी कि जरूर पडें तो अवश्य मदद ले सकती है लोगो को जागरूक भी कर रहे है कि मार्क्स का प्रयोग करें आपस में उचित दूरी बनाए रखें भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाकर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए स्प्रे का छिड़काव करें। इस मौके पर मनोज शुक्ला, मोहित शुक्ला, जतिन, अमन, आलोक, सोनू, सत्यम ,अनिल, अनीश, आयुष, रोहन, मोहन, अंकुश, आदित्य, अक्षय, अर्पित आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...