Breaking News

कलयुगी बेटे ने पिता को फावड़े से काटा, आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर। बेटे ने अपने पिता को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। विवाद के दौरान पिता को फावड़े से काटा, मौत घटना शुक्रवार देर रात की है।

👉‘यह बेहद खतरनाक’, बुशरा बीबी को जहर दिए जाने की चर्चाओं पर बोले पीटीआई के पीएम पद के उम्मीदवार

घटनाक्रम में बताया जाता कि टांडा थाना इलाके के बेल्दहां में ईंट भट्ठे पर काम करने वाला मजदूर संदीप शुक्रवार रात को नशे में धुत होकर घर आया और किसी बात को लेकर अपने पिता अनिल मांझी पुत्र प्रभु मांझी निवासी नोनरा कुर्मा जनपद नेवादा बिहार से विवाद करने लगा। विवाद के दौरान संदीप ने अपने पिता पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दिया।

कलयुगी बेटे ने पिता को फावड़े से काटा, आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या की खबर से मौके पर हड़कंप मच गया और आसपास के लोग इक्कठा हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

👉जयशंकर ने बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से की मुलाकात, 

इसके साथ आरोपी को मौके से ही आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...