Breaking News

एवरग्रीन क्रिकेट अकादमी बिधूना द्वारा आयोजित नाइट टूर्नामेंट में भदसिया ने चंदौली को 10 रन से हराया

भदसिया के छोटू को मिला मैन ऑफ द मैच, बल्लेबाजी में 30 रन बनाए व गेंदबाजी में लिया 1 विकेट

क्राइम इंस्पैक्टर बिधूना भूपेंद्र सिंह चौहान ने पहली गेंद खेल कर किया मैच का शुभारंभ

बिधूना/औरैया। कस्बा में चल रहे पहले नाइट टूर्नामेंट के तीसरे दिन का मैच भदसिया और चंदौली की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें भदसिया ने 10 रन से चंदौली को हराया और लीग में अपनी टीम को जीवित रखा। भदसिया के छोटू को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

एवरग्रीन क्रिकेट अकादमी बिधूना के तत्वाधान में वनखण्डेश्वर नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले संस्करण का 10वें मैच में चन्दौली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने आई भदसिया की टीम ने 8 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 76 रन बनाए। टीम की ओर से छोटू ने 30 रन, रवि ने 10 रन एवं संटू ने 19 रन बनाए। क्षेत्ररक्षण कर रही चन्दौली की तरफ से गौरव ने 2 और संजय ने 1 विकेट लिया।

77 रनों का पीछा करने उतरी चंदौली ने निर्धारित 8 ओवर में 7 विकेट खोकर केवल 66 रन ही बना सकी इस तरह चंदौली की टीम को 10 रनों से हार प्रतियोगिता से बाहर हो गई। बल्लेबाजी में चंदौली की तरफ से आशीष 10 रन, संजय 12 रन एवं राजन ने 12 रनों का योगदान किया। भदसिया की तरफ से गेंदबाजी में शिवम 2 विकेट, गोलू, दिव्यांशु एवं छोटू ने 1-1 विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में योगदान दिया।

भदसिया के छोटू को अपने हरफनमौला प्रदर्शन के कारण मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। एवरग्रीन क्रिकेट एकेडमी के कोच शिवम कुमार द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। कोच शिवम कुमार ने कहा कि एवरग्रीन क्रिकेट एकेडमी बिधूना क्रिकेट खेलने वाले बच्चों के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म है जो लगातार क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने का काम करती रहेगी।

👉  अक्सर रहता है गर्दन व पीठ में दर्द, तो करें ये चार योगासन

वनखंडेश्वर नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के इस रोमांचक मैच का शुभारंभ बिधूना कोतवाली में तैनात क्राइम इंस्पैक्टर भूपेंद्र सिंह चौहान ने पहली गेंद खेल कर किया। उन्होंने दोनो टीमों के खिलाड़ियों से खेल को खेल भावना से खेलने की अपील की एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। मैच के दौरान मुकुल यादव, विपिन कुमार, आशू, परवेज, अंकित, अंशु गुप्ता, उत्कर्ष, प्रशांत चतुर्वेदी आदि के साथ भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

सीएम योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट, मौके पर पहुंचे मुख्य सचिव- डीजीपी, आयोजकों पर होगी FIR

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के हादसे मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त ...