Breaking News

विजय देवरकोंडा की ‘वीडी 12’ का विजाग शेड्यूल खत्म, अब इस खूबसूरत देश में होगी शूटिंग

‘द फैमिली स्टार’ के फ्लॉप होने के बाद अब अभिनेता विजय देवरकोंडा को अपनी आने वाली फिल्मों से सफलता की उम्मीद हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘वीडी 12’ और ‘वीडी 14’ शामिल हैं। विजय के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी उनकी अगली हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, अब ‘वीडी 12’ की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

इन दिनों ‘वीडी 12’ पर बड़ी तेजी से काम किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, विजाग में फिल्म के एक महीने लंबे शेड्यूल का काम खत्म कर लिया गया है और अब अगले शेड्यूल की तैयारी शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘वीडी 12’ के अगले शेड्यूल को श्रीलंका में शूट किया जाएगा।

कहा जा रहा है कि श्रीलंका में भी लगभग एक महीने तक ‘वीडी 12’ की शूटिंग चलेगी। इस दौरान श्रीलंका के अलग-अलग शहरों में फिल्म को शूट किया जाएगा। एक जानकारी यह भी सामने आ रही है कि इस शेड्यूल में कुछ एक्शन सीन को भी फिल्माया जाएगा।

‘वीडी 12’ का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में विजय देवरकोंडा का एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। चर्चा है कि ‘वीडी 12’ को इस साल के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म का निर्माण सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यूर फोर सिनेमाज द्वारा किया जा रहा है।

‘वीडी 12’ के कलाकारों की बात करें तो इसमें विजय देवरकोंडा के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री बोरसे भी नजर आ सकती हैं। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर तैयार कर रहे हैं। बता दें कि 09 मई, 2023 को विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर उनका पहला लुक जारी किया गया था।

About News Desk (P)

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ...