Breaking News

क्या जेठालाल बबीता के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपनी नींद छोड़ देंगे?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देखते हुए हमें 16 साल हो गए हैं। प्रशंसक और लॉयल व्यूवर्स होने के नाते हम एक बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं-कि जेठालाल खाने और नींद से दूर नहीं रह सकते। हालांकि, जेठालाल, जो जितना हो सके उतना सोना पसंद करते हैं, उन्हें काम के लिए अपनी नींद छोड़नी पड़ती है।

डेडपूल एंड वूल्वरिन का धमाल जारी, सुस्त पड़ी कल्कि 2898 एडी, बैड न्यूज का हुआ बुरा हाल

आने वाले एपिसोड में, जेठालाल को व्यवसायिक कारणों से हैदराबाद के लिए सुबह की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं, यह उनके लिए एक बड़ी चुनौती होने वाली है, खासकर देर रात तक यात्रा करने के लिए पैकिंग और तैयारी करने की वजह से उन्हें जल्दी उठने में दिक्कत हो सकती है।

शेविंग के दौरान लग गया है कट तो करें इन चीजों का इस्तेमाल, जलन से मिलेगी राहत

इस पूरी स्थिति में, एक चीज जो जेठालाल के उत्साह को बढ़ाएगी, वह उनकी यात्रा नहीं बल्कि बबीता जी द्वारा किया गया वादा है। जेठालाल जी को बबीता और अय्यर भाई ने सुबह एयरपोर्ट पर छोड़ने का वादा किया।

ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर का अंदाज है सबसे अलग, हर लुक में दिखती हैं खूबसूरत

क्या जेठालाल सुबह जल्दी उठ पाएगा? या वह सुबह-सुबह बबीता जी से मिलने का मौका चूक जाएगा? या अपनी फ्लाइट मिस करके दूसरी मुसीबत में फंस जाएगा? अधिक जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा निस्संदेह दर्शको का सबसे पसंदीदा और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहली बार 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4100 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 17वें वर्ष में प्रवेश कर चूका है।

अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड यूट्यूब पर मराठी में गुकुलधामची दुनियादारी और तेलुगु में तारक मामा अयो रामा स्ट्रीम करता है। शो और किरदारों की दुनिया असित कुमार मोदी द्वारा लिखी और बनाई गई है।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...