Breaking News

अखिलेश यादव बोले- नजूल भूमि मामला ‘घर उजाड़ने’ वाला… इसे हमेशा के लिए वापस लिया जाए

लखनऊ:  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नजूल भूमि बिल अमानवीय है। यह जनता के खिलाफ है और घर उजाड़ने वाला है। इसे वापस लिया जाए।उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कहा कि नजूल लैंड का मामला पूरी तरह से ‘घर उजाड़ने’ का फैसला है क्योंकि बुलडोजर हर घर पर नहीं चल सकता है। भाजपा घर-परिवार वालों के खिलाफ है। जनता को दुख देने में भाजपा अपनी खुशी मानती है। जब से भाजपा आई है, तब से जनता रोजी-रोटी-रोजगार के लिए भटक रही है और अब भाजपाई मकान भी छीनना चाहते हैं।

कुछ लोगों के पास दो जगह का विकल्प है, पर हर एक उनके जैसा नहीं है। बसे बसाये घर उजाड़कर भाजपावालों को क्या मिलेगा। क्या भू-माफियाओं के लिए भाजपा जनता को बेघर कर देगी?अगर भाजपा को लगता है कि उनका ये फैसला सही है तो हम डंके की चोट पर कहते हैं, अगर हिम्मत है तो इसे पूरे देश में लागू करके दिखाएं क्योंकि नजूल लैंड केवल यूपी में ही नहीं पूरे देश में है।

सपा की यही मांग है कि अमानवीय ‘नजूल जमीन बिल’ हमेशा के लिए वापस हो।बता दें कि इस विधेयक का विरोध भाजपा विधायकों ने भी किया है। भाजपा एमएलसी भूपेंद्र चौधरी के प्रस्ताव पर इसे प्रवर समिति को भेज दिया है।

About News Desk (P)

Check Also

बुलडोजर कानून के राज का प्रतीक नहीं, संविधान के अमल होने पर ध्यान दें केंद्र व राज्य सरकारे

लखनऊ:  बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बुलडोजर कानून के राज का प्रतीक नहीं ...