Breaking News

‘कुछ महीनों में ही ये मेरा विमान होगा’, जेडी वेंस ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर कसा तंज

रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के दावेदार जेडी वेंस ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर तंज कसा है। जेडी वेंस ने आरोप लगाया कि कमला हैरिस पत्रकारों से बात नहीं करती हैं और उनके सवालों के जवाब नहीं देती हैं। जेडी वेंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कमला हैरिस के आधिकारिक विमान एयर फोर्स टू को देखते हुए नजर आए रहे हैं। इस दौरान जेडी वेंस ने कहा कि कुछ ही महीनों में यह विमान उनका होगा।

जेडी वेंस ने कमला हैरिस पर कसा तंज
गौरतलब है कि जेडी वेंस और कमला हैरिस बुधवार को लगभग एक ही समय पर विस्कोंसिन पहुंचे। जेडी वेंस जब अपने विमान से उतरे तो उस वक्त एयरपोर्ट पर उपराष्ट्रपति और आगामी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस का आधिकारिक विमान भी वहीं खड़ा था। जेडी वेंस ने कमला हैरिस के विमान को देखते हुए और पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘उम्मीद है कि कुछ ही महीनों में ये विमान उनका हो जाएगा।’ इस तरह जेडी वेंस ने परोक्ष रूप से अपनी जीत का दावा कर दिया क्योंकि जीत के बाद जेडी वेंस अमेरिका के नए उपराष्ट्रपति होंगे और आधिकारिक एयर फोर्स टू विमान, जिसका इस्तेमाल अभी कमला हैरिस द्वारा किया जा रहा है, वह जेडी वेंस का आधिकारिक विमान बन जाएगा।

वेंस ने कमला हैरिस पर पत्रकारों से बात न करने का लगाया आरोप
जेडी वेंस ने पत्रकारों से बात करते हुए कमला हैरिस पर मीडिया से बात ने करने और उनके सवालों का जवाब ने देने का आरोप लगाया। वेंस ने कहा कि ‘आप लोग आजकल अकेला महसूस कर रहे हैं क्योंकि उपराष्ट्रपति पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं देतीं और बीते 17 दिनों से उन्होंने सवालों का जवाब नहीं दिया है।’ वेंस ने तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्होंने कोई स्पष्टीकरण दिया है कि वह पत्रकारों के सवालों का जवाब क्यों नहीं दे रही हैं? कमला हैरिस और उनके रनिंग मेट मतलब डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के दावेदार टिम वाल्ज ने विस्कोंसिन में एक रैली को संबोधित किया।

About News Desk (P)

Check Also

इमरान की पार्टी का दावा- लाहौर में शनिवार को होने वाली रैली से पहले पीटीआई के दर्जनों सदस्य गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने गुरुवार को दावा ...