Breaking News

महिला की हत्या कर उसका शव खेत में जलाकर फरार हुआ आरोपी, ये था पूरा मामला

हाल ही में अपराध का नया मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में महिला की हत्या कर उसका शव बेलपोखरा के एक खेत में जला दिया गया है और मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में लगी हुई है. वहीं इस मामले में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि, ‘इस मामले की जांच के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं और एक टीम समीपवर्ती राज्य यूपी भेजी गई है, जो गुमशुदा महिलाओं का रिकॉर्ड चेक करेगी। वहीं अन्य टीमों को अलग-अलग कार्य सौंपे गए हैं।’

इस मामले में बेलपोखरा गांव में सड़क के समीप खेत में शुक्रवार की सुबह महिला का जला शव देखकर लोग चौंक गए और ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस को बता दिया है. इस मामले में राहगीरों ने बताया कि, ‘खेत से धुआं उठता देखकर वे घटनास्थल के पास गए और बेलपोखरा रोड पर करीब सौ मीटर चलने के बाद खेत में सड़क से 20 कदम दूरी पर शव फेंका गया था।’ इस मामले में यह कयास लगाया जा रहा है कि कातिलों ने महिला की हत्या अन्यत्र करने के बाद यहां खेत में जलाया है।

वहीं एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ पंकज गैरोला, रामनगर कोतवाल रवि सैनी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इस मामले में बैलपड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश जोशी ने कहा कि, ‘घटना सुबह 4 से 5 बजे के बीच हो सकती है और महिला की हत्या कर शव खेत में फेंकने के मामले में अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।’ इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ‘शव को जलाने के लिए मोबिल आयल का इस्तेमाल किया गया है. ‘ अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...