Breaking News

पेट्रोल-डीजल व किसान बिल जैसे मुद्दों के बीच मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार, पीएम मोदी ने कही बड़ी बात

कोरोना महामारी के बीच संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों से कहा कि मैं आशा करता हूं कि आप सबको वैक्सीन की कम से कम एक ड़ोज लग गई होगी.

पीएम मोदी ने कहा, ”इस महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है, इसलिए हम चाहते हैं कि संसद में भी इस महामारी के संबंध में सार्थक चर्चा हो. सभी व्यावहारिक सुझाव सभी सांसदों से मिलें ताकि महामारी के खिलाफ लड़ाई में नयापन आ सके और कमियों को भी ठीक किया जा सकता है.”

उन्होंने कहा, ”ये सदन परिणामकारी, सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो, देश की जनता जो जवाब चाहती है वो जवाब देने की सरकार की पूरी तैयारी है. मैं सभी सांसदों और राजनीतिक दलों से आग्रह करूंगा कि वो तीखे से तीखे सवाल पूछें लेकिन सरकार को शांत वातावरण में जवाब देने का मौका भी दें.”

वैक्सीन बाहु पर लगती है और जब वैक्सीन बाहु पर लगती है तो आप बाहुबली बन जाते हैं. साथ ही कहा कि अब तक 40 करोड़ से ज़्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं.

वहीं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि सरकार किसी चर्चा से नहीं भाग रही है, सरकार सार्थक चर्चा में विश्वास करती है. कोरोना की दूसरी लहर के बाद हम क्या चर्चा कर रहे हैं, लोग ये देख रहे हैं. हमारे बहुत लंबित बिल हैं, लोग सरकार और विपक्ष से उम्मीद कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

क्या सुप्रिया श्रीनेत ने मारे गए नक्सलियों को बताया शहीद?, BJP ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप

नई दिल्ली : चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। ऐसे ...