Breaking News

ब्रैड पिट और एंजेलिना के बीच विवाद का खात्मा चाहती हैं इनेस, बच्चों को लेकर भी चिंतित है प्रेमिका

ब्रैड पिट (Brad Pitt) और एंजेलिना जोली अपने बच्चे पैक्स के सड़क हादसे में चोटिल होने के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। साल 2019 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। अब ब्रैड पिट का नाम इनेस डी रामोन से जुड़ चुका है। कहा जा रहा है कि इनेस, ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच चल रही खींचतान से काफी परेशान हैं।

‘हम आपकी सुरक्षा करने में विफल रहे…’, बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने हिंदू समुदाय से मांगी माफी

ब्रैड पिट और एंजेलिना के बीच विवाद का खात्मा चाहती हैं इनेस, बच्चों को लेकर भी चिंतित है प्रेमिका
पैक्स के घायल होने के बाद ब्रैड पिट उनसे मिलने में कामयाब नहीं पाए। उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात करने की कई कोशिश की, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, जिससे एक बार फिर से पूर्व पति-पत्नी के बीच बच्चों को लेकर तनाव का माहौल होने की खबरें सामने आई। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इनेस ने ब्रैड पिट और एंजेलिना के छह बच्चों की भलाई को लेकर चिंता जताई हैं और एंजेलिना की ओर शांति का हाथ भी बढ़ाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इनेस अपने प्रेमी और उनकी पूर्व पत्नी के बीच चल रहे मतभेदों का खात्मा चाहती हैं। इसके लिए वो एंजेलिना जोली की बात भी सुनने को राजी हैं। साथ ही साथ पिट को भी यह समझाने की कोशिश में लगी हुई है कि एंजेलिना जोली जो कुछ भी चाहती हैं, उसे दे दिया जाए, जिससे दोनों का झगड़ा निपट सके।

लव की तुलना में लस्ट को बेहर मानते हैं अरशद वारसी, बोले- प्यार अपना रूप बदलता है

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की कुल छह संतान हैं, जिनके नाम- मैडॉक्स, नॉक्स, पैक्स, विविएन, जहरा, और शिलोह हैं। उनके बच्चे धीरे-धीरे अपने नाम से ‘पिट’ सरनेम नाम हटा रहे हैं। जहरा और शिलोह ऐसा कर चुके हैं और विविएन ने हाल ही में, अपने नाम से पिट हटाने का फैसला लिया था। ब्रैड पिट की बात करें तो वो जल्द ही ‘वुल्फ्स’ फिल्म में और एंजेलिना जोली ‘मारिया’ में नजर आएंगी।

इनेस डी रामोन लॉस एंजिल्स स्थित एक आभूषण ब्रांड ‘अनीता को’ की वाइस प्रेसीडेंट हैं। फैशन की दुनिया के अलावा वो स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी रुचि रखती हैं। इनेस इंटीग्रेटिव न्यूट्रिशन में एक सर्टिफाइड स्वास्थ्य कोच भी हैं। उन्होंने साल 2019 में पॉल वेस्ले से शादी की थी और 2022 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थी कि ब्रैड पिट, इनेस से शादी करने के लिए तैयार हैं और वो फिर से एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...