Breaking News

लव की तुलना में लस्ट को बेहर मानते हैं अरशद वारसी, बोले- प्यार अपना रूप बदलता है

अरशद वारसी (Arshad Warsi) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हैं। यही नहीं, अभिनेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में, अभिनेता ने प्यार को लेकर अपने विचार साझा किए हैं और बताया है कि उन्हें लव से बेहतर लस्ट लगता है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने ऐसा क्यों कहा है।

ब्रैड पिट और एंजेलिना के बीच विवाद का खात्मा चाहती हैं इनेस, बच्चों को लेकर भी चिंतित है प्रेमिका

लव की तुलना में लस्ट को बेहर मानते हैं अरशद वारसी, बोले- प्यार अपना रूप बदलता है
यूट्यूब पर अनफिल्टर्ड बाय समदिश के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता से प्यार के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा, “रोमांस तो है लेकिन कहीं न कहीं, प्यार से ज्यादा लस्ट में होना बेहतर है।” इसका समर्थन करते हुए, अरशद वारसी ने कहा कि प्यार अपना रूप बदलता है लेकिन लस्ट नहीं।

अभिनेता ने आगे कहा कि जब बात लस्ट की आती है, तो यह उस महिला के साथ रहती है, जिसके साथ कोई व्यक्ति होता है। शायद यही कारण है कि पोर्न स्टार्स एक-दूसरे से इतना प्यार करते हैं। उसी बातचीत के दौरान, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पोर्नोग्राफी देखने या एक्स-रेटेड पत्रिकाएं पढ़ने में रुचि नहीं रखी है। अरशद ने कहा कि वह एक बोर्डिंग स्कूल से हैं और उन्होंने कभी पोर्न नहीं देखी।

‘हम आपकी सुरक्षा करने में विफल रहे…’, बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने हिंदू समुदाय से मांगी माफी

इसके अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह चीजों को देखने के बजाय उन्हें करने में विश्वास करते हैं। जीवन का उदाहरण देते हुए Arshad Warsi ने कहा कि उन्हें क्रिकेट खेलना पसंद है, लेकिन इसे देखना नहीं। उन्होंने स्वीकार किया, “जब तक मैं इसे नहीं करता, तब तक मुझे यह दिलचस्प नहीं लगता।” उन्होंने कहा कि एकमात्र चीज जिसे वह दूसरों को करते देखना पसंद करते हैं और खुद भी करते हैं, वह है अभिनय।

इससे पहले अरशद ने इंडस्ट्री में वेतन समानता पर भी अपनी राय रखी थी। अभिनेता ने बताया कि ज्यादा पैसे पाने वाले सितारों को ज्यादा पैसे नहीं मिलने चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जो मिल रहा है, वह उससे कहीं ज्यादा है।

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...