Breaking News

बेटा जर्मनी में रहता, यहां मां को मिली दर्दनाक मौत; पोस्टमार्टम रिपोर्ट बयां कर रही क्रूरता की कहानी

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में वृद्धा की गला घोंटकर हत्या की गई थी। सिर पर भी किसी भारी वस्तु से वार किया गया था। बुधवार को शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस का मानना है कि हत्या की वारदात को किसी परिचित ने ही अंजाम दिया है। मृतका के एक हाथ में अंगूठी मिली है। लूट की घटना पुलिस को हत्या के किसी महत्वपूर्ण बिंदु से भटकाने वाली लग रही है।

घटना बेवर थाना क्षेत्र के नगला देवी गांव की है। गांव निवासी इंदुमती देवी (70) तीन पुत्रियों की शादी और इकलौते बेटे के जर्मनी चले जाने के बाद घर में अकेले रह रहीं थीं। पति की भी दो वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी थी। मंगलवार की शाम को मोहल्ले की ही युवती बेलपत्र लेने उनके मकान के बाहर पहुंची तो देखा कि दरवाजे खुले हुए हैं।

जैसे ही अंदर गई तो उसकी चीख निकल गई। तखत पर इंदुमती का शव पड़ा हुआ था। कान से खून बह रहा था, वहीं गले पर निशान थे। मृतका के गले में पड़ी सोने की चेन, हाथों की अंगूठी, कान में छोटे टॉप्स गायब थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

बुधवार को वृद्धा के शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें मौत की वजह गला घोंटना बताया गया है। वहीं सिर में भी किसी भारी वस्तु से वार किया गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस समय वारदात अंजाम दी गई। उस समय वृद्धा तखत पर लेट कर टीवी देख रहीं थीं। हमलावर पीछे से ही आया था।

वहीं पुलिस को मृतका की एक अंगुली में अंगूठी मिली है। इससे लूट की घटना संदेह के दायरे में है। लूट करने वाला एक हाथ की अंगूठी क्यों छोड़ गया या वह हत्या के किसी महत्वपूर्ण बिंदु से पुलिस का ध्यान भटकाना चाहता है। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर कर रही है। वहीं सीओ सुनील कुमार का कहना है कि जल्द ही सच सामने लाएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का पंजीकरण रद्द, बंगाल मेडिकल काउंसिल की कार्रवाई

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल मेडिकल काउंसिल ने आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का ...