Breaking News

रजनीकांत की ‘कुली’ में ये पांच कलाकार भरेंगे दम, जानें किस किरदार में दिखेंगे नागार्जुन और श्रुति हसन

रजनीकांत अपनी नई फिल्म ‘कुली’ में देवा के किरदार में दिखाई देंगे। इस किरदार को लेकर फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज काफी उत्साहित हैं। उन्होंने रजनीकांत के किरदार के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि ये धमाकेदार होने वाला है। इस फिल्म में रजनीकांत के देवा के अलावा पांच और किरदार फिल्म में जान डालते हुए दिखेंगे। आइए डालते हैं उन सभी किरदारों पर एक नजर।

श्रुति हसन ने निभाया हैं प्रीति का रोल
कुली में रजनीकांत के साथ सौबिन शाहिर, नागार्जुन, श्रुति हसन, सत्यराज और निम्मा उपेंद्र भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। सौबिन शाहिर जो एक मलयालम अभिनेता हैं, इस फिल्म में दया के रोल में नजर आएंगे। वहीं, श्रुति हसन को दर्शक प्रीति के रोल में देख पाएंगे। मालूम हो कि कुली लोकेश कनगराज के करियर की सातवीं फिल्म है। वो इससे पहले अवियाल, मानगरम, मास्टर, विक्रम, लियो और कैथी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

साइमन के किरदार दिखेंगे नागार्जुन
सत्यराज की बात करें तो वो राजशेखर के रोल में परदे पर नजर आएंगे। तेलुगु अभिनेता नागार्जुन को साइमन के किरदार में देखा जाएगा। वहीं, कन्नड़ अभिनेता निम्मा उपेंद्र, कलीशा के रोल में दिखेंगे। वो ‘कुली’ फिल्म से 16 साल बाद कॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इन सभी किरदारों को मोनोक्रोम पोस्टर के साथ पेश किया गया है। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। वहीं, रजनीकांत की एक और फिल्म ‘वेट्टैयान’ इस साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

About News Desk (P)

Check Also

इमरान की पार्टी का दावा- लाहौर में शनिवार को होने वाली रैली से पहले पीटीआई के दर्जनों सदस्य गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने गुरुवार को दावा ...