Breaking News

श्रेया मिश्रा बनी नवयुग मिस फ्रेशर्स सांइस

लखनऊ। आज नवयुग कन्या महाविद्यालय के विज्ञान संकाय में बीएससी प्रथम सेमेस्टर की नवागंतुक छात्राओं का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्या प्रो मंजुला उपाध्याय द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ।

टेस्ला साइबरट्रक जितनी महंगी घड़ी पहने दिखे मेटा संस्थापक, एक साल में सिर्फ 20 ही बनतीं हैं

श्रेया मिश्रा बनी नवयुग मिस फ्रेशर्स सांइस

विज्ञान संकाय की वरिष्ठ प्रवक्ता प्रो निनी कक्कड़ द्वारा पौध भेंट कर प्राचार्या प्रो मंजुला उपाध्याय का अभिनंदन किया गया। बीएससी की तृतीय सेमेस्टर की निष्ठा श्रीवास्तव ने गणेश वंदना कर कार्यक्रम का औपचारिक शुभारंभ किया। इसके उपरान्त कोमल एवम उनके समूह ने एक मजेदार लेजी डांस थीम पर एक मनोरंजक प्रस्तुति दी।

श्रीम एवं उनकी टीम ने कॉलेज में बिताए खट्टे मीठी पलों को एक हास्य नाटिका द्वारा प्रस्तुत किया। साक्षी एवं हर्षिता द्वारा राधा कृष्ण पर एक मनमोहक प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में समां बांध दिया। इसके अतिरिक्त खुशी, पल्लवी एवम उनके समूह की प्रस्तुति का भी सबने आनंद उठाया। द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की छात्राओं द्वारा रंगारंग नृत्य, गायन, शायरी, स्टैंड अप कॉमेडी जैसे मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

श्रेया मिश्रा बनी नवयुग मिस फ्रेशर्स सांइस

नवागंतुक छात्राओं के लिए ‘मिस फ्रेशर्स’ प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसमें छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग किया। प्रतिभागियों ने प्रथम चरण में रैम्प वॉक एवम द्वितीय चरण में टैलेंट हंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया। विजेताओं का चयन अंतिम चरण में छात्राओं द्वारा दिये गए उत्तर के आधार पर निर्णायक मंडल द्वारा किया गया। निर्णायक मंडल मे प्रो निनी कक्कड़, प्रो मंजु गुप्ता, डा सरोज रानी और डा नेहा अग्रवाल उपस्थित रहीं।

Please also watch this video

कार्यक्रम का सफल संचालन तृतीय वर्ष की सादिया अंसारी व द्वितीय वर्ष की सृष्टि मिश्रा द्वारा किया गया। निर्णायक मंडल द्वारा श्रेया मिश्रा को मिस फ्रेशर्स, संजना को फर्स्ट रनर अप एवं नंदिनी गुप्ता को सेकंड रनर अप चुना गया। प्राचार्या प्रो मंजुला उपाध्याय द्वारा नवागंतुक छात्राओं को बधाई एवं आशीर्वचन दिए गए और कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए छात्राओं का उत्साहवर्धन भी किया और साथ ही विज्ञान संकाय के सभी सदस्यों को साधुवाद दिया जिनके संरक्षण और मार्गदर्शन में इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

श्रेया मिश्रा बनी नवयुग मिस फ्रेशर्स सांइस

उन्होंने नवयुग के गौरवमयी इतिहास का उल्लेख करते हुए छात्राओं को पढ़ाई के साथ साथ सर्वांगीण विकास पर भी ध्यान देने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में विज्ञान संकाय के सभी सम्मानित प्रवक्ताएं ,शिक्षणेत्तर कर्मचारी, मिशल टीवी से मीडिया प्रतिनिधि उपस्थित रहे। सभी छात्राओं ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद उठाया एवम सूक्ष्म जलपान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

About Samar Saleel

Check Also

गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर आयोजित किया गया स्वच्छता पखवाड़ा

लखनऊ। स्वच्छता ही सेवा-2024 मिशन के अन्तर्गत सम्पूर्ण भारतीय रेल में स्वभाव स्वच्छता-संस्कार स्वच्छता थीम ...