Breaking News

बॉलीवुड के इन सितारों का हो चुका है भयंकर हादसों से सामना, बाल-बाल बची है जान

मुंबई। मंगलवार को एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में अभिनेता गोविंदा खुद की ही रिवॉल्वर से गोली चलने की वजह से घायल हो गए। हालांकि, गोली उनके पैर में लगी और वह सुरक्षित है। ऐसे ही कई हादसे कुछ अन्य सितारों के साथ भी हो चुके हैं, जिसमें से ज्यादातर फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए और सड़क पर हुई दुर्घटना के चलते घायल हुए हैं। आइए आज उन कलाकारों के बारे में जानते हैं, जो कभी ना कभी, किसी ना किसी हादसे का शिकार हुए हैं और बाल-बाल बच के निकले हैं।

दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ रातों रात छोटे पर्दे को अलविदा कह गईं ये अभिनेत्रियां, देखें सूची

हेमा मालिनी

साल 2015 में अभिनेत्री हेमा मालिनी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस भयानक हादसे में हेमा बाल-बाल बची गई थीं। अभिनेत्री को काफी चोट भी आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके चेहरे पर कई सारे टांके भी लगे थे।

शबाना आजमी

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी की कार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में अभिनेत्री गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उनके सिर और हाथ में चोटें आई थीं। हादसे के दौरान उनके पति जावेद अख्तर भी उनके साथ थे, हालांकि, उन्हें कोई चोट नहीं आई थी।

Please also watch this video

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के एक्शन स्टार कहे जाने वाले जॉन अब्राहम फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। अभिनेता एक एक्शन सीन करते हुए घायल हुए थे। इस हादसे में उनके हाथों में चोट लगी थी, हालांकि, यह चोट बहुत ज्यादा गंभीर नहीं थी और वह जल्दी ही ठीक भी हो गए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इसी तरह के हादसे का शिकार हो चुके हैं। अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी चोट आई थी। यह चोट उन्हें एक एक्शन सीन शूट करते समय लगी थी। कहा जाता है कि वह बाइक चला रहे थे और संतुलन बिगड़ने के कारण फिसलकर चोटिल हो गए।

About News Desk (P)

Check Also

मकान का विवाद…सेब के पीछे लड़ाई, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, बहू बोली- ससुर को चौखट पार नहीं करने दूंगी

कानपुर में मकान बेचने का विरोध करने पर 62 वर्षीय प्रहलाद ने 55 वर्षीय पत्नी शशि ...