Breaking News

अनन्या पांडे बनाम पारुल यादवः ‘बार्बी गर्ल’ का टैग पाने के लिए ‘गुलाबी’ पोशाक किसने बेहतर पहनी थी?

फैशन और स्टाइल हमेशा मनोरंजन उद्योग का एक अनिवार्य हिस्सा रहा है और जैसा कि कहा जाता है, यह न केवल अच्छा काम करने के लिए पर्याप्त है, बल्कि अच्छे काम के अवसरों के करीब आने के लिए अच्छा दिखना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। जबकि कुछ हस्तियां हमेशा ‘ओटीटी’ के रास्ते पर चलना पसंद करती हैं और वास्तव में कभी भी कम के लिए समझौता नहीं कर सकती हैं, कई अन्य लोगों के लिए, ‘कम’ हमेशा अधिक होता है।

‘देवरा’ की कमाई में आई गिरावट, सातवें दिन रही महज इतनी कमाई

बाद की श्रेणी से संबंधित व्यक्ति हमेशा आसानी से प्रभावित करते हैं और यही कारण है कि, सरल मोनोटोन रंगों के साथ भी, जहां तक फैशन गेम का संबंध है, वे इसे पार्क से बाहर निकालने का प्रबंधन करते हैं। खैर, मोनोटोन रंगों के बारे में बात करते हुए, ‘गुलाबी’ रंग हमेशा से एक लोकप्रिय रहा है, विशेष रूप से महिलाओं के बीच और दो उद्योग दिवा जो इसे अपने-अपने स्थानों पर आसानी से हिला रहे हैं, वे हैं अनन्या पांडे और पारुल यादव।

अनन्या पांडे बनाम पारुल यादवः 'बार्बी गर्ल' का टैग पाने के लिए 'गुलाबी' पोशाक किसने बेहतर पहनी थी?

अनन्या पांडेः वह एक करिश्माई दिवा हैं जिनके पास आसानी से रॉक और स्ले करने की क्षमता है और उनका अच्छा लुक, उनके लुक के साथ प्रयोग करने की क्षमता के साथ हमेशा उनका मजबूत बिंदु रहा है। यहाँ की तस्वीर में, उन्हें गुलाबी गहरी गर्दन वाले आउटफिट को आसानी से खींचते हुए देखा जा सकता है। वह हमेशा अपनी क्यूटनेस और आकर्षण के साथ फैशन पुलिस के लिए एक बिंदु साबित करती है और यह निश्चित रूप से एक बोनस है।

पारुल यादवः यह कहना सुरक्षित है कि इस अभिनेत्री को अक्सर दक्षिण उद्योग की सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल सुंदरता के रूप में कई लोगों द्वारा सराहा गया है। ऐसे समय में जब अधिकांश लोग रुझानों का अनुसरण करके अपने आराम क्षेत्र के आसपास खेलते हैं, बोल्ड, जीवंत और साहसी पारुल यादव छोटे बालों के साथ एक विघटनकारी की तरह एक फैशन स्टेटमेंट बनाती हैं, जिसे आईफा जैसे अवसर के लिए पहले कभी किसी और ने प्रयास नहीं किया है।

Please watch this video also 

 

2.7 लाख से अधिक मूल्य के एक शानदार कस्टम-मेड गुलाबी गाउन में पारुल का मनमोहक अवतार कई लोगों के बीच चर्चा का विषय था और यह कि गुलाबी वास्तविक रूप से उस पर जानलेवा दिखता है। जिस तरह से उन्होंने गुलाबी रंग का उपयोग करके एक आधुनिक मोड़ के साथ रेट्रो वाइब को मिश्रित किया, वह कुछ अनुकरणीय है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, हम उनमें से अधिक को उनके छोर से आते हुए देखना चाहते हैं।

सिर्फ गुलाबी ही नहीं, वह शाब्दिक रूप से किसी भी रंग में 10/10 है जिसे आप उसे पहनने के लिए कहते हैं और उसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपने फैशन गेम से सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अपने आराम क्षेत्र को चुनौती देना पसंद करती है। इसे और अधिक क्लासिक सुंदरता पर लाएं।

खैर, अनन्या और पारुल दोनों ने गुलाबी रंग के आउटफिट को खत्म करने के लिए अपना काम किया है। हालांकि, अगर किसी को उनमें से किसी एक को चुनना है, तो पारुल यादव अनन्या पांडे से पहले अधिक लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभर सकती है, क्योंकि वह अपने छोटे बालों के साथ ‘सरप्राइज फैक्टर’ बनाने में कामयाब रही। यहाँ उम्मीद की जा रही है कि अधिक से अधिक अभिनेत्रियाँ इन दो मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरियों से गुलाबी रंग को मारना सीखेंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

महाकुंभ में बसों की तरह ट्रेनों के अंदर मिलेंगे रेल टिकट, टिकट काउंटर पर नहीं लगाई पड़ेगी लाइन

प्रयागराज। महाकुंभ के दौरान रेलवे प्रशासन इस बार एक विशेष व्यवस्था करने जा रहा है। ...