Breaking News

करवाचौथ के लिए सज गया बाजार, खूब हो रही खरीदारी; जानिए इस बार क्या है खास

शाहजहांपुर:  शाहजहांपुर में करवाचौथ पर्व को लेकर महिलाओं ने खरीदारी शुरू कर दी है। बाजार में नई डिजाइन की साड़ियां और लहंगे आए हैं। महिलाओं को शुद्ध सिल्क की साड़ियां व ब्राइडल लहंगा ज्यादा पसंद आ रहा है। इनकी कीमत 1500 से एक लाख रुपये तक है।

सुहागिनों को करवाचौथ का बेसब्री से इंतजार रहता है। बाजार में साड़ी, लहंगा, चूड़ी आदि की जमकर खरीदारी होती है। इस बार 20 अक्तूबर को करवाचौथ है। इस पर्व को लेकर बाजार सज गए हैं। दुकानों पर महिलाओं की भीड़ उमड़ रही है। ग्राहकों की भीड़ देख दुकानदार भी खुश हैं।

महिलाएं शुद्ध रेशम की साड़ी और लहंगा खूब पसंद कर रहीं हैं। सिल्क की साड़ी 1500 से लेकर 50 हजार तक बिक रही है, जबकि लहंगा तीन हजार से एक लाख रुपये तक की रेंज में उपलब्ध है। इसके अलावा वेलवेट चोली, बार्बी अनारकली सूट को भी पसंद किया जा रहा है।

गोविंदगंज मार्केट स्थित शोरूम के स्वामी पूरन सिंह ने बताया कि सिल्क साड़ियों और अनारकली सूट का चलन काफी समय से चला आ रहा है। इस बार डिजाइनरों ने अलग तरह के प्रयोग कर डिजाइनर साड़ियों और सूट को बाजार में उतारा है। नव विवाहिता खास तौर पर लहंगा, बार्बी अनारकली और हैवी वेलवेट चोली सूटों को लेना पसंद कर रही हैं। सिल्क की साड़ी 1500 से 50 हजार तक के रेंज में उपलब्ध है। 2500 रुपये तक की साड़ियों की मांग ज्यादा है।

कंगन और रजवाड़ा चूड़ा बना पहली पसंद
करवाचौथ को लेकर साड़ी-लहंगा के साथ ही चूड़ियां की बिक्री भी बढ़ गई है। बाजार में इस बार रजवाड़ा चूड़ा, लाल महरूम स्टोन वाली चूड़ी, पोलकी चूड़ा, कांच के कंगन नई-नई डिजाइनों व रेंज में उपलब्ध हैं। रजवाड़ा चूड़ा 800 से 3200 रुपये, स्टोन की चूड़ी लॉक भराई वाली 1600 रुपये, पोलकी चूड़ा 3200 रुपये, कांच के कंगन 240 रुपये में बिक रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

एंबुलेंस चालक ने भाजपा नेता के भतीजे की लाश को ले जाने से किया मना, गिड़गिड़ाते रहे घरवाले; न आया रहम

आगरा: आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में निजी एंबुलेंस संचालकों की मनमानी चल रही है। भाजपा ...