Breaking News

सुमित व्यास ने ‘वीरे दी वेडिंग’ सेट की याद की ताजा, बोले- ‘मैंने करीना को कभी परेशान…’

अभिनेता सुमित व्यास (Sumit Vyas) को उनकी वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट्स’ के लिए जाना जाता है। उन्होंने टीवी शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों में शामिल है करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’। इस फिल्म में सुमित ने करीना के साथ काम किया है। फिल्म में काम करने को लेकर करीना ने कहा कि करीना एक बड़ी अभिनेत्री के तौर पर कैसी हैं।

‘सिटाडेल हनी बन्नी’ का हिस्सा थीं प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर कैसे कटा सीरीज से पत्ता?

सुमित व्यास ने 'वीरे दी वेडिंग' सेट की याद की ताजा, बोले- 'मैंने करीना को कभी परेशान...'
करीना बहुत ही धैर्य के साथ काम करती थीं

एक इंटरव्यू के दौरान सुमित ने करीना के बारे में खुलकर बात की है। सुमित ने कहा, ‘उस समय तो बहुत बड़ी स्टार थी करीना कपूर, इतनी फिल्में वो कर चुकी थी फिर भी मैं देखता था सेट पर धैर्य से काम करती थीं। कभी उनको मैंने परेशान होते नहीं देखा कि मेरा शॉट क्यों नहीं लग रहा है। मैं इंतजार कर रही हूं। ऐसा कुछ भी नहीं, चुपचाप बैठी रहती है।

फिल्म को लेकर करीना ने कही थी ये बात

करीना ने कहा कि हर फिल्म का अपना एक दर्शक वर्ग होता है, जो उस फिल्म को देखने आते हैं। अभिनेत्री ने फिल्मों के चुनाव को लेकर उनमें आई परिपक्वता को लेकर कहा कि उनके कम सफल शुक्रवार अब अतीत का हिस्सा हो गए हैं। इसका श्रेय वो उनकी उम्र, समझ और परिपक्वता को देती हैं। हाल में ही उन्होंने मिस मालिनी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान खुद को फिल्म को लेकर बुद्धिमान बताया है।

Please watch the video also 

परिवार के साथ समय बिता रही हैं करीना

करीना इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ एंजॉय कर रही हैं। करीना ने हाल ही में अपने नाश्ते की तस्वीर साझा की थी, इसमें लिखा था नाश्ते में बटर होना जरूरी है’। वह उन दिनों कई फिल्में कर रही थी, फिर भी धैर्य के साथ अपनी सीन का इंतजार कर रहे थे। करीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

किसी भी खेल में सफलता पाने के लिए परिश्रम, इच्छा शक्ति और एकाग्रता की आवश्यकता होती है- सुमन देवी

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज चौक में शारीरिक शिक्षा विभाग के सौजन्य से ...