Breaking News

पैलेस ऑफ़ इंडिया से रूबरू करवायेंगी कोमल पांडेय रिलीज़ हुआ ट्रेलर

फ़ैशन आइकन और डिजिटल सनसनी कोमल पांडे (Komal Panday) अपने नवीनतम उद्यम में केंद्र में हैं -मशबले के साथ एक रोमांचक नया शो जिसका शीर्षक है ‘Palaces of India with Komal Panday’. यह शो, जो डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारित होगा, कोमल को चार शहरों- भोपाल, ओडिशा, वडोदरा और जयपुर में भारत के कुछ सबसे प्रतिष्ठित महलों की यात्रा करते हुए दिखाया जाएगा, जहाँ वह इन शाही सम्पदाओं के इतिहास, विरासत और वैभव में गहराई से उतरेगी।

सेलिब्रिटी एंकर और अभिनेता सचिन कुंभार ने शंकर महादेवन, बोमन ईरानी, सुभाष घई, रमेश सिप्पी और अन्य लोगों की उपस्थिति में ग्रैंड हयात में शोरूम के भव्य अनावरण की मेजबानी की

करीब 2 मिलियन वफ़ादार फ़ॉलोअर्स के साथ, कोमल पांडे ने भारत के जीवंत पॉप कल्चर सीन में एक अग्रणी प्रभावशाली व्यक्ति, फ़ैशन आइकन और पथप्रदर्शक के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है। एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में अपनी विनम्र शुरुआत से लेकर भारत के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले फ़ैशन प्रभावशाली लोगों में से एक बनने तक का उनका सफ़र किसी भी तरह से उल्लेखनीय नहीं रहा है। अपने बोल्ड, प्रयोगात्मक फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली कोमल ने डिजिटल फैशन परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है, कुछ सबसे बड़े वैश्विक ब्रांडों के साथ सहयोग किया है और 2023 में पेरिस फैशन वीक जैसे प्रतिष्ठित रनवे पर वॉक किया है।

पैलेस ऑफ़ इंडिया से रूबरू करवायेंगी कोमल पांडेय रिलीज़ हुआ ट्रेलर

यह नया शो, ‘भारत के महलों के साथ कोमल पांडे (Komal Panday)’, एक सांस्कृतिक प्रभावकार के रूप में उनके निरंतर उदय का एक और उदाहरण है। यह शो भारत के महलों की सुंदरता और भव्यता को उजागर करेगा, साथ ही उनके द्वारा देखे जाने वाले प्रत्येक शहर की समृद्ध विरासत की खोज भी करेगा। प्रत्येक एपिसोड में, कोमल शहर के सांस्कृतिक सार में खुद को डुबोएगी, क्षेत्र की फैशन विरासत का सम्मान करने के लिए पारंपरिक, विरासत पोशाक पहनेगी, साथ ही महलों की वास्तुकला, इतिहास और संस्कृति की आकर्षक कहानियों को उजागर करेगी।

कोमल पांडे कहती हैं, मैं हमेशा से भारत के समृद्ध इतिहास और विरासत से बहुत प्रभावित रही हूँ, और ‘भारत के महलों’ के साथ, मैं अपने अनुयायियों को समय के माध्यम से एक दृश्य यात्रा पर ले जाने के लिए उत्साहित हूँ। यह शो मुझे अपने दो सबसे बड़े जुनून- फैशन और इतिहास को एक साथ लाने का मौका देता है, साथ ही भारत के सबसे प्रतिष्ठित महलों की भव्यता को भी दिखाता है।

Please watch this video also

यह शो दर्शकों को एक अनोखी यात्रा पर ले जाएगा, जिसमें फैशन को संस्कृति के साथ जोड़ा जाएगा और उन्हें इन शानदार महलों के पीछे की कम-ज्ञात कहानियों के बारे में जानकारी दी जाएगी। कोमल द्वारा पहने जाने वाले हेरिटेज परिधानों के जटिल डिजाइन से लेकर समय की कसौटी पर खरे उतरे वास्तुशिल्प चमत्कारों तक, यह श्रृंखला इतिहास के शौकीनों, फैशन के प्रति उत्साही और संस्कृति के शौकीनों के लिए एक शानदार अनुभव होने का वादा करती है।

https://www.instagram.com/reel/DBdDR1jKEjM/?igsh=dnE1dmZkeGtqaGNh

कोमल पांडे (Komal Panday) इस रोमांचक प्रोजेक्ट के साथ नई राह पर आगे बढ़ रही हैं, और एक बार फिर साबित कर रही हैं कि वह भारत की फैशन कहानी का एक अभिन्न हिस्सा क्यों हैं। कुछ सबसे बड़े ब्रांड से लेकर अब अपने खुद के शो की मेजबानी करने तक, कोमल पांडे की यात्रा प्रेरणादायक से कम नहीं है।

About Samar Saleel

Check Also

कैप्री ग्लोबल कैपिटल की हरित पहल, रूफटॉप सोलर फाइनेंस के साथ ग्रीन फाइनेंस में प्रवेश

कैप्री ग्‍लोबल कैपिटल लिo (कैप्री लोन्‍स), एक प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्‍तीय कंपनी (एनबीएफसी), ने एमएसएमई लोन्‍स ...