Breaking News

इंटरव्यू के दौरान ने शादी के प्लान्स के बारे में कार्तिक ने किया ये खुलसा

 इस समय, फिल्म इंडस्ट्री के सबसे काबिल और बेहतरीन एक्टर्स के नाम लिए जाएं, तो उनमें एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का भी नाम शामिल होगा. ‘प्यार का पंचनामा’ के इस एक्टर को जितना उनके काम की वजह से जाना जाता था, उतनी ही जानकारी लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी है. कार्तिक आर्यन सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट कर रहे थे लेकिन फिर उनका सारा के साथ ब्रेकअप हो गया. कार्तिक क्या जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, इसपर एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है और अपने शादी के प्लान्स के बारे में डिटेल में बताया है…

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म ‘फ्रेडी ‘ (Freddy Kartik Aaryan) हाल ही में रिलीज हुई जिसमें वो अलाया एफ (Alaya F) के साथ जर आए. इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और इसे डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर देखा जा सकता है. बता दें कि इस फिल्म के सिलसिले में News18 को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी के बारे में डिटेल में बताया है.

इस इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि शादी को लेकर एक्टर के क्या प्लान्स हैं और वो कब और किससे शादी कर सकते हैं, तो एक्टर ने बताया कि फिलहाल उनके ऊपर घर से कोई प्रेशर नहीं हैं और उनकी मां चाहती हैं कि कार्तिक अभी तीन-चार साल तक अपने काम पर ध्यान दें. कार्तिक ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा- ‘मेरी जिंदगी में प्यार के लिए जगह है और वो इस इंतजार में हैं कि वो कब प्यार में पड़ेंगे.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...