Breaking News

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो छात्रों की माैत, स्कूल में पता चला तो दोस्तों में मची चीख पुकार

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार छात्रों रनवीर सिंह (15) और बॉबी (15) की मौत हो गई, जबकि दो छात्र घायल हो गए। माैके पर जुटे लोगों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया और डंपरों के संचालन पर रोक लगाने की मांग की।

सपा के निशान पर सभी 9 सीटों पर चुनाव लड़ेगा इंडिया गठबंधन, अखिलेश-राहुल की फोन पर बात के बाद फैसला

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो छात्रों की माैत, स्कूल में पता चला तो दोस्तों में मची चीख पुकार

पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर बूजपुर आशा स्थित बीपीएस मेमोरियल कॉलेज में बुधवार सुबह 10:30 बजे भोजनावकाश होने पर कक्षा आठ में पढ़ने वाले बूजपुर आशा निवासी बॉबी और रनवीर सिंह बाइक से आधार कार्ड की फोटो कॉपी कराने जा रहे थे।

उनके साथ मिलक बूजपुर आशा निवासी साहिल, लाडपुर निवासी कुलदीप भी थे। कॉलेज से निकलते ही करनपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में चारों छात्र घायल हो गए। हादसे से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और जाम लगा दिया।

लोगों ने कहा कि आए दिन खनन लदे डंपरों के संचालन से हादसे हो रहे हैं। दिन में डंपरों के संचालन पर रोक लगाई जाए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया। सूचना पर पहुंचे परिजन छात्रों को रेफर कराकर दूसरे अस्पताल ले गए।

Please watch this video also

निजी अस्पताल में रनवीर सिंह और बॉबी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि साहिल और कुलदीप का इलाज चल रहा है। सीओ हाईवे कुलदीप गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। डंपर कब्जे में ले लिया गया है।

रनवीर के माता-पिता की हो चुकी है माैत

परिवार के लोगों ने बताया कि रनवीर सिंह के पिता बादाम सिंह और मां रूमा देवी की करीब 12 साल पहले बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। रनवीर के परिवार में भाई सतवीर, बहन भूरी, सुधा, प्रीति और मोरश्री हैं।

About News Desk (P)

Check Also

31 अक्तूबर या 1 नवंबर, कब मनाई जाएगी दिवाली? जानें अमावस्या में कब पड़ रहा प्रदोष काल

इस साल दिवाली (Diwali) की तिथि को लेकर लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई ...