Breaking News

पूर्व सीएम कमलनाथ मध्य प्रदेश की तरफ से ये चीच भेजेंगे अयोध्या

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर देश भर में जश्न और उत्साह का माहौल है. राम मंदिर का शिलान्यास बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. भूमिपूजन से पहले, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक दिन है, जिसका पूरे देश को इंतजार था.

कमलनाथ ने कहा कि हम मध्य प्रदेश के लोगों की ओर से अयोध्या में 11 चांदी की ईंटें भेज रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसके लिए दान दिया. यह एक ऐतिहासिक दिन है, जिसका पूरे देश को इंतजार था. राज्य के लोगों के कल्याण के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया.

इससे पहले, उन्होंने राज्य की समृद्धि के लिए अपने निवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया. इसके साथ ही, कई अन्य नेताओं ने भी अपने घरों और मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ किया.

देश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह राज्य की समृद्धि के लिए मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहे हैं. इस अवसर पर, राज्य के लोगों को अपने घर में रहने या पास के मंदिर में जाकर राज्य की खुशी के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए. इसी तरह, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने खरगोन जिले के बोरानवा गाँव में विशेष अनुष्ठान के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...