Breaking News

सिर्फ टीम नहीं, देश के लिए मैदान पर उतरता हूं-रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया अमेरिका पहुंच गई है जहां उसे पहला मैच 3 अगस्त को खेलना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ी बात कही है। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अब एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा है कि मैं सिर्फ टीम के लिए नहीं, देश के लिए भी मैदान पर उतरता हूं। वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था। वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है।

वर्ल्ड कप में 5 शतक ठोकने वाले रोहित शर्मा का ये बयान बेहद अहम माना जा रहा है। हाल ही में मीडिया में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरें छाई हुई थी। रोहित शर्मा ने इन खबरों के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

वेस्टइंडीज दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा था, ‘मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद खराब है। इस तरह की बातें पढ़ना निराशाजनक है। हमें झूठ परोसा जा रहा है। हम अच्छी चीजों को नजरअंदाज कर रहे हैं। हम अपने दिमाग में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि उन्हें सच माना जाए।’ कोहली ने कहा था, ‘अगर मुझे कोई पसंद नहीं आता तो यह मेरे चेहरे और मेरे व्यवहार से पता चल जाता है। अगर टीम में चीजें अच्छी नहीं होती तो हम अच्छा नहीं खेल पाते।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...