Breaking News

नवीनतम सिंगल “तेरी मेरी जोड़ी” से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं सुमित पार्टा

मुंबई। हरियाणवी सनसनी सुमित पार्टा (Sumit Parta), जो अपने चार्ट-टॉपिंग हिट “मोटे पेग” के लिए जाने जाते हैं, वीव्हाईआरएल हरियाणवी हाउस से अपने नवीनतम सिंगल “तेरी मेरी जोड़ी” (Teri Meri Jodi) की रिलीज के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। यह फुट-टैपिंग रोमांटिक ट्रैक नहीं है यह न केवल एक गायक के रूप में सुमित की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है बल्कि एक संगीतकार और गीतकार के रूप में उनके कौशल को भी उजागर करता है।

संग्राम सिंह ने दिखाई राम लला की खूबसूरत झलक

“तेरी मेरी जोड़ी” प्यार का उत्सव है, जो कलाकार के क्षेत्रीय आकर्षण और समकालीन अपील के अनूठे मिश्रण द्वारा रेखांकित किया गया है। सुमित पार्टा की रचनात्मक प्रतिभा गीत के आकर्षक हुक, “तेरी मेरी जोड़ी जामा गाछ लागे सै” में चमकती है, जो दो दिलों की आदर्श जोड़ी का प्रमाण है। पूरे गाने में, सुमित ने क्षेत्रीय संदर्भों और कठबोली भाषा को कुशलता से पिरोया है और एक प्रामाणिक स्पर्श जोड़ा है जो दर्शकों को पसंद आता है।

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

नवीनतम सिंगल "तेरी मेरी जोड़ी" से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं सुमित पार्टा

दुबई की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया संगीत वीडियो एक दृश्य दावत का वादा करता है जो देसी जीवंतता को अंतरराष्ट्रीय स्वभाव के साथ सहजता से जोड़ता है। दर्शक नृत्य, रोमांस और सांस्कृतिक मिश्रण के तमाशे की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि सुमित पार्टा एक मनोरम ऑडियो-विजुअल अनुभव में “तेरी मेरी जोड़ी” के सार को जीवंत करते हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, सुमित पार्टा ने साझा किया, “मैं ‘तेरी मेरी जोड़ी’ को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं। यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, और मैंने इसके निर्माण के हर पहलू में अपनी रचनात्मकता डाली है। यह एक है प्यार का जश्न, और मुझे उम्मीद है कि यह इसे सुनने वाले हर किसी को पसंद आएगा। मैंने इस गाने को बनाने में बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा लगाई है और मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक ट्रैक के माध्यम से उस ऊर्जा को महसूस करेंगे और जब भी वे इसे सुनेंगे उनका दिन बन जाएगा।

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

About Samar Saleel

Check Also

गुरदीप का वरुण धवन और शशांक के लिए पोस्ट, लिखा- ‘आप दोनों सुपरस्टार्स नहीं…’

अभिनेता वरुण धवन फिलहाल अपनी आगामी फिल्म फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग ...