Breaking News

Happy Birthday: आज तापसी पन्नू मना रही हैं अपना 33वां बर्थडे

तापसी पन्नू आज अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं। तापसी ने हिंदी सिनेमा में खासा नाम कमा लिया है। अब उनका नाम टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में लिया जाता है और निर्माता भी उन पर वैसा भरोसा दिखा रहे हैं जो ए ग्रेड हीरोइनों को हासिल होता है। तापसी अपनी बेबाक बातों के लिए भी जानी जाती हैं। चुप रहना उन्हें पसंद नहीं, लेकिन पूरी शालीनता के साथ अपना पक्ष रख बगैर उन्हें चैन नहीं आता। यही बात उन्हें दूसरी हीरोइनों से अगल बनाती है।

तापसी उन हीरोइनों में से हैं, जिन्होंने फिल्मों को अपने दम पर किया है। इसमें हिंदी सिनेमा के महानायक वाली ‘पिंक’ का नाम सबसे ऊपर रख जा सकता है। तापसी का जन्म 1 अगस्त 1988 को सिख परिवार में हुआ था, वे दिल्ली की रहने वाली हैं। आज तापसी जैसे अपनी बात पर अडिग रहती हैं और खुलकर अपनी राय देती हैं, वैसे ही वो बचपन में भी थीं। उनकी दूसरी लड़कियों से लड़ाई होना आम बात हुआ करती थी। तापसी की इन तस्वीरों को देखकर उनके बचपन का एक अंदाजा आप भी लगा सकते हैं…

हाल ही में रिलीज हुई ‘बदला’ के हिट होने का श्रेय भी तापसी को दिया जाता है। अच्छी एक्टिंग के लिए उन्हें ‘मुल्क’ में भी काफी तारीफ मिली। ‘नाम शबाना’ हिट नहीं थी लेकिन उसमें तापसी के काम को काफी पसंद किया गया था। पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘गेम ओवर’ भी रिलीज हुई। अब जल्द ही तापसी की नई फिल्म आ रही है जिसका नाम ‘सांड की आंख’ है। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर ने भी काम किया है। लेकिन इसस पहले अगले वे अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ में भी वे दिखने वाली हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट लंबी चौड़ी है और विद्या बालन भी इसमें दिखने वाली हैं। दक्षिण भारत में तापसी स्थापित नाम हैं और एक से एक हिट फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...