Breaking News

प्रभास की “साहो” जापान में हुई रिलीज़

सुपरस्टार प्रभास के प्रशंसकों की संख्या केवल भारत तक सीमित नहीं है बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर में भी उनका बोलबाला है। और अब अभिनेता की पिछली फ़िल्म जापान में रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

पैन इंडिया का दिल जीतने के बाद, साहो अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाने जा रही है और 27 जनवरी 2020 को जापान में रिलीज़ हो चुकी है।

इससे पहले, फिल्म का ट्रेलर जापान में जारी किया गया था जिसे काफ़ी पसंद किया गया था और वीडियो में प्रशंसकों के चेहरे पर उत्साह की झलक साफ़ देखी जा सकती थी जो एक बार फिर यही साबित करता है कि प्रभास का फैंडम कितना विशाल है!

प्रभास के प्रशंसक केवल भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग बाहुबली सुपरस्टार के दीवाने हैं। प्रभास ने फ़िल्म साहो के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और दमदार थ्रिलर के साथ सम्पूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है।

प्रभास की अगली फिल्म फिर से पैन-इंडिया रिलीज होने वाली जिसमें अभिनेता के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। फिल्म का निर्माण गोपी कृष्णा मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जाएगा। फिल्म को राधा कृष्ण द्वारा तेलुगु में निर्देशित किया जाएगा और साथ में अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...