Breaking News

71 साल के शख्स ने जवान लड़की से की शादी, फिर 6 महीने बाद करवा दिया…, जानिए क्या हुआ ऐसा

श्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में बुधवार को 71 साल के एक बुजुर्ग ने 10 लाख रुपए की सुपारी देकर अपनी 35 वर्षीय पत्नी की हत्या करवा दी। आरोपी ने छह महीने पहले ही आधी उम्र की युवती से शादी की थी।

दरअसल आरोपी एसके गुप्ता का एक बेटा अशक्त है। उन्होंने उसकी देखरेख के लिए शादी की थी, लेकिन दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मृतका पूजा तलाक के बदले एक करोड़ रुपये मांग रही थी। इसके अलावा एसके गुप्ता को यह भी लगता था कि पूजा उनकी भी हत्या करवा सकती है। इसलिए 10 लाख रुपये सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मृतका के पति एसके गुप्ता, महिला के सौतेले बेटे अमित गुप्ता , सुपारी किलर विपिन सेठी उर्फ काका और हिमांशु उर्फ बाली को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मामले को लूट का बनाने के लिए अमित और पूजा का मोबाइल अपने साथ ले गए। पूरे घर का सामान फैला दिया। लेकिन आरोपी बाहर जाते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने कुछ हो घंटे में उन्हें पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि बेटे की देखभाल के लिए पूजा से छह माह पूर्व दूसरी शादी की थी।

लेकिन शादी के बाद ही उसने अमित को परेशान करना शुरू कर दिया। तलाक की बात की तो वह एक करोड़ रुपये की डिमांड करने लगी। वह हर हाल मे उससे छुटकारा चाहते थे। इसके लिए उसकी सुपारी दे दी। आरोपी विपिन सेठी उर्फ काका अमित को उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाता था। उन्होंने उससे अपनी परेशानी जाहिर की। विपिन पूजा की हत्या करने के लिए तैयार हो गया। एडवांस में 2.40 लाख रुपये दिए।

पुलिस के अनुसार, पूजा अपने परिवार के साथ राजौरी अपार्टमेंट में रहती थी। परिवार में पति एसके गुप्ता, एसके गुप्ता की पहली पत्नी से अशक्त बेटा अमित गुप्ता है। बुधवार दोपहर करीब 245 बजे पुलिस को सूचना मिली कि राजौरी अपार्टमेंट में एक महिला की हत्या कर दी गई है। महिला के शरीर पर चाकू के कई वार किए गए थे। घर का सामान फैला हुआ मिला। वारदात के समय महिला का सौतेला बेटा अमित वहीं था। पूछताछ में अमित ने बताया कि हेलमेट पहने दो लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने एसके गुप्ता से भी पूछताछ तो वह भी बार-बार बयान बदलने लगा।

 

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...