Breaking News

दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार की देर रात झमाझम बारिश हुई। दिल्ली के कई इलाकों के अलावा नोएडा और गुरुग्राम में रात के वक्त बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चलीं और लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिली।

👉सिद्धारमैया होंगे कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री, डीके शिवकुमार बनेंगे डिप्टी CM, पढ़े पूरी खबर

दिल्ली-एनसीआर में बारिश

दिल्ली में अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। राजधानी में रविवार को अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक जा सकता है। उसके बाद फिर सोमवार और मंगलवार को भी बूंदाबांदी की संभावना है।

इसी के साथ देश के कुछ अन्य हिस्सों की बात कर लें तो अनुमान जताया गया है कि मध्य प्रदेश और विदर्भ के कुछ इलाकों में मौसम सुहाना बना रह सकता है। ओडिशा में अगले पांच दिनों तक लू की स्थिति का सामना लोगों को करना पड़ सकता है। वहीं अरुणाचल प्रदेश और मेघालय में 18 और 19 मई को बारिश होने की भी संभावना है।

गुरुवार की सुबह भी हवा के तेज झोंके ने दिल्ली और आसपास के लोगों का स्वागत किया। गुरुवार की सुबह से ही तेज हवाएं चल रही हैं और मौसम सुहाना बना हुआ है। आज भी बूंदाबांदी की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार को भी दिल्ली में तेज हवा चलेगी। कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी हो सकती है। सुबह के वक्त आसमान में बादल भी नजर आए हैं तो बेहतर होगा कि घर से निकलने से पहले आप छतरी भी तैयार रखें। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, अगले कुछ दिन तेज हवा का सिलसिला जारी रहेगा। हालांकि, इसके बाद फिर मौसम करवट ले सकता है।

About News Room lko

Check Also

टिटाबोर में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो, कहा- सरकार में आए तो चाय बागान श्रमिकों की बढ़ाएंगे दिहाड़ी

सत्तारूढ़ पार्टी संविधान को बदलना चाहती रोड शो के दौरान कांग्रेस नेता ने दावा किया ...