Breaking News

सिलेंडर फटने से मकान में लगी आग, एक बालिका की जिंदा जलकर मौत

फिरोजाबाद जनपद में बुधवार की सुबह एक मकान में रसोई गैस का सिलेंडर फटने से हादसा हो गया। सिलेंडर फटने से मकान में आग लगी और इस आग में 12 साल की एक किशोरी की जिंदा जलकर मौत हो गयी। हादसे में परिवार के अन्य पांच सदस्य भी झुलसे है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग से घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सिलेंडर फटने से मकान में लगी आग

घटना फिरोजाबाद जनपद के रामगढ़ थाना क्षेत्र की है.इसी थाना क्षेत्र के मोमिन नगर में रहने वाले इसरार के मकान में यह हादसा हुआ। बुधवार की सुबह यहां मकान में खाना बन रहा था साथ ही इस मकान में चूड़ियों की जुड़ाई का भी काम होता है। इसी दौरान किसी तरह गैस सिलेंडर लीकेज होने की बजह से उसमें आग लग गयी जिससे पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गयी। आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया और परिजन उस मकान के अंदर ही फंस गए।

👉औरैया पुलिस का लंगड़ा ऑपेरशन जारी, पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार इनामी के पैर में लगी गोली

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दीवाल तोड़कर मकान में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने 12 साल की किशोरी खुसी पुत्री भूरा को मृत घोषित कर दिया। खुसी इसरार के पड़ोस में ही रहती थी जो इसरार के घर पर आयी थी जिसकी जिंदा जलकर मौत हो गयी। पुलिस ने परिवार के अन्य पांच सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया है जिनमें से दो की हालत गम्भीर बनी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

इस बार सांसद रवि किशन ने ली चुटकी, कहा- विधायक जी! लागतआ की आजकल बादाम खात बाड़अ

गोरखपुर के गीडा में आयोजित कार्यक्रम में सांसद रवि किशन ने अपने संबोधन में सहजनवां ...