Breaking News

बागपत जिले के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ दिल देहला देने वाला हादसा, ट्रक ने तीन लोगों को कुचला

त्तर प्रदेश के बागपत जिले के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है।  एक ट्रक को दूसरी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार घटना के वक्त यह लोग एक दूसरे ट्रक के बाहर सो रहे थे। दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाकी दो घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।

मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे ट्रक चालक दीपक को अचानक नींद आने लगी।  ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर ट्रक के अंदर सो गया। थानसिंह उसका भाई और पुत्र शोभित ट्रक के पिछले हिस्से के नीचे कपड़ा बिछाकर सो गए।
पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पांचों लकड़ी की कुर्सियों से लदे ट्रक में संभल जिले से पंजाब जा रहे थे। उन्होंने कहा कि चालक केबिन में और अन्य बाहर सो रहे था, जब सुबह सवा पांच बजे ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। इनमें से थान सिंह और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई ,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया।

About News Room lko

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...