Breaking News

सीएम भगवंत और केजरीवाल सोनाली फोगाट के फार्म हाउस पर करेंगे यशोधरा और परिजनों से मुलाकात

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान आदमपुर में रैली से पहले शोक जताने के लिए सोनाली फोगाट के फार्म हाउस जाएंगे।पंजाब चुनाव के बाद पहली बार दोनों एक साथ हरियाणा आ रहे हैं।

इस दौरान दोनों 7 सितंबर को सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा और उसके परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। शाम 5 बजे मिलने का समय है।दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा 2024 के लक्ष्य को लेकर मैदान में उतर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने आदमपुर के गढ़ को चुना है।

उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को उतारने से पहले यहां पार्टी के लिए माहौल बनाएंगे। 7 व 8 सितंबर का अरविंद केजरीवाल व पंजाब सीएम भगवंत मान हिसार आएंगे।सोनाली की मौत के बाद शोकग्रस्त परिवार और बेटी से सांत्वना जताने के लिए दोनों घर आएंगे।

दो दिन के प्रवास में युवाओं से लेकर किसानों तक सभी की नब्ज टटोलने का प्रयास करेंगे।  हिसार में कुछ नए नेताओं की आम आदमी पार्टी में ज्वाइनिंग कराई जाएगी। 7 सितंबर —12 बजे हिसार पहुंचेंग.

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अपने दो दिवसीय दौरे पर युवाओं, व्यापारियों और अन्य वर्गों के साथ अलग-अलग संवाद करेंगे। दोनों एक साथ हिसार 12 बजे पहुंचेंगे।हिसार में नए नेताओं का जॉइनिंग करवाई जाएगी।

About News Room lko

Check Also

आईटीसीएम और आईटीआर मिसाइल का उड़ान परीक्षण सफल, ओडिशा के चांदीपुर से हुई लॉन्चिंग, सुखोई से रखी गई नजर

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने स्वदेशी प्रौद्योगिकी क्रूज मिसाइल (आईटीसीएम) और एकीकृत परीक्षण ...