Breaking News

छुट्टियों के मौसम में बादशाह के साथ एक संगीतमय ट्रीट

मुंबई। जैसे-जैसे साल करीब आ रहा है, बादशाह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के हर मौके का फायदा उठा रहे हैं। 24 दिसंबर को मुंबई में शुरू हुए अपने पहले “पागल” इंडिया टूर की घोषणा करने के अलावा, वह अब बहुप्रतीक्षित 3 एएम सेशंस ईपी-ए सेल्फ केयर प्लेलिस्ट के साथ कुछ रोमांचक विशेषताओं के साथ वापस आ गया है।

ईपी पर अपने बहुप्रतीक्षित ट्रैक के साथ -प्लेयर्स- बादशाह उद्योग में सबसे लोकप्रिय और रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक – करण औजला के साथ उनके पहले गीत सहयोग के लिए जुड़े हैं।

अभिषेक आर शर्मा का म्युज़िक वीडियो “कहीं पे कोई है” रिलीज़ होते ही हुआ पॉपुलर

रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में यह गाना दुनिया भर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो गया। खिलाड़ियों में रचनाएँ और ताल शामिल हैं जो निश्चित रूप से आपको गतिमान रखेंगे। इस गाने के ऑडियो और वीडियो में बादशाह की एथनिक बीट्स और कल्चरल टच फैंस को खूब पसंद आने वाला है।

संगीत वीडियो को रूपन बाल द्वारा लॉस एंजिल्स में शूट किया गया था, जिसमें दोनों सितारों को उनके सबसे प्रामाणिक अवतार और व्यक्तित्व में कैद किया गया था। यह संगीत वीडियो स्थानों, वीएफएक्स, नर्तकियों और समग्र वाइब से हर पहलू में अविश्वसनीय है। ऐसा लग रहा है कि प्रशंसकों को छुट्टियों के इस मौसम में बादशाह के साथ एक संगीतमय ट्रीट मिलने वाला है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...