यूपी में महिलाओं से छेडख़ानी करने से रोकने पर सिपाही ने युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्रांतर्गत शादी समारोह में जा रही महिलाओं के साथ शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने अपने साथियों के साथ पहले छेडख़ानी की फिर विरोध करने पर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक का इलाज हायर सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है.

वहीं पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी सिपाही सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सरायमीर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि सरायमीर थाना क्षेत्र के कमालपुर के रहने वाले शंकलाल के शादी समारोह में शामिल होने के लिए शंकलाल के भाई गोविंद के घर की महिलाएं और युवतियां जा रही थी.

ग्रामिणों का कहना है कि सड़क किनारे अपना वाहन खड़ा कर गांव का ही सर्वेश जो गोंडा जिले में सिपाही के पद पर तैनात है, वह अपने तीन-चार साथियों के साथ शराब और सिगरेट पी रहा था. इन्होंने शादी समारोह में जा रही महिलाओं पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया. सिपाही की हरकत का किशनलाल नाम के युवक ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

Loading...

ग्रामीणों का कहना है कि विवाद के दौरान शराब के नशे में सर्वेश ने किशनलाल को गोली मार दी जिससे अफरा-तफरी मच गई. गंभीर रूप से घायल किशनलाल को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. परिजनों ने घायल किशनलाल को वाराणासी में उपचार के लिए भर्ती कराया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वेश सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रभारी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि कमालपुर गांव रहने वाला सवेज़्श गोंडा जिले के शहर कोतवाली में आरक्षी के पद पर तैनात है. वह अवकाश पर अपने गांव आया हुआ था. रविवार देर रात शराब और सिगरेट को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. इसी दौरान सर्वेश ने गोली मार दी जिसमें एक युवक घायल हो गया है, इस घटना में मुकदमा दर्ज कर वारदात में शामिल सर्वेश और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गणतंत्र दिवस पर जनकल्याण का सन्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें योगी आदित्यनाथ ने गणतंत्र दिवस बधाई संदेश में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *