Breaking News

बिहार: गुस्से में युवक ने कुल्हाड़ी मारकर चार परिजनों को उतारा मौत के घाट

बिहार के सीवान में एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से काटकर एक पुत्री और तीन पुत्रों समेत चार लोगों की हत्या कर दी. उसकी पत्नी और एक पुत्री गंभीर रूप से घायल है. घटना सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने सभी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस घटना में जख्मी होकर भी जीवित बचे एक पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

आरोपी अवधेश चौधरी ने अपनी पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया. उसकी बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. घटना के आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली.

कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बनाया और कुल्हाड़ी से ही वार करने लगा. इस घटना में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आरोपी ने यह भी बताया कि घटना के बाद मैंने सीवान के डीएम और थाना को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे पकड़ ले गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...