Breaking News

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

कानपुर। कानपुर के बिठूर में शोहदों की छेड़छाड़ से क्षुब्ध हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

छात्रा के पिता का आरोप है कि घर के पास रहने वाले दो युवक बेटी को काफी समय से स्कूल आते-जाते छेड़ते थे। उसे रोककर मोबाइल नंबर मांगते थे। ऐसे में वह काफी तनाव में आ गई थी। पिता ने आरोपितों के परिवार वालों से शिकायत भी की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता गुमसुम रहने लगी। सोमवार को अत्यधिक तनाव में आ गई। वह स्कूल गई तो शोहदे परेशान करने के लिए वहां तक पहुंच गए। शाम को घर लौटने के बाद उसने परिजनों से दर्द बयां किया।

मंगलवार को वह डर के कारण स्कूल नहीं गई। दोपहर 12रू30 बजे मां से पढ़ाई करने के लिए कमरे में जाने की बात कही। पौने दो बजे तब कमरे से नहीं निकली तो मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गईं। कमरा खोलते ही उनके होश उड़ गए। दुपट्टे के सहारे छात्रा का शव धन्नी से लटक रही थी। चीख सुनकर आसपास के लोग आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...