Breaking News

तालाब के किनारे बकरी पकड़ने गये किशोर की गहरे पानी में डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना/औरैया। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव बरौनाकलां में मंगलवार की शाम तलाब के किनारे पहुंची बकरी को पकड़ने के प्रयास में 14 वर्षीय किशोर का पैर फिसला जाने से वह तालाब के गहरे पानी में चला गया। जिससे पानी में डूब कर उसकी मौत हो गयी। हालांकि कि परिजन किशोर के जीवित होने की उम्मीद में तत्काल उसे इटावा ले गये। जहां देर रात डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया।

शरद पूर्णिमा विशेष : माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से रोगों से मिलती है मुक्ति

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा की चौकी व गांव बरौनाकलां निवासी प्रदीप उर्फ दीपू चक्रवर्ती के मकान के सामने तालाब है। मंगलवार की शाम करीब 6 बजे के बीच दीपू की बकरी तालाब के किनारे पहुंच गयी थी।

Please watch this video also 

बकरी को तालाब किनारे देख दीपू का 14 वर्षीय एकलौता पुत्र प्रिंस चक्रवर्ती उसे पकड़ने के लिए तालाब किनारे गया। तभी उसका पैर फिसल गया और वह तालाब के गहरे पानी में डूब गया।

प्रिंस के तालाब में डूबने की जानकारी होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने तालाब में घुसकर गहरे पानी में उसकी खोज की। करीब दो-ढाई घंटे बाद प्रिंस को तालाब से निकाला जा सका।

जिसके बाद ग्रामीणों ने उसके पेट में भरे पानी को निकालने का प्रयास किया। मगर उसमें सफलता न मिलने और किशोर के जीवित होने की उम्मीद में प्रिंस के मामा, परिजन व कुछ ग्रामीण उसे इलाज के लिए तत्काल प्राइवेट अस्पताल इटावा ले गये। जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

👉  World Students Day के रूप में मनाया गया डॉ कलाम का जन्मदिन

जिसके बाद प्रिंस के शव को देर रात वापस गांव लाया गया। प्रिंस की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक किशोर के पिता दीपू ने बताया कि प्रिंस तालाब किनारे से बकरी को पकड़ने गया था। जहां पर पैर फिसलने से वह तालाब के गहरे पानी में डूब गया। करीब दो-ढाई घंटे बाहर निकाला गया। जिसके बाद स्थानीय स्तर पर इलाज संबंधी न कोई सुविधा मिली और न ही इटावा ले जाने हेतु एम्बुलेंस मिली। बताया कि मेरा साला, परिजन व कुछ ग्रामीण उसे इलाज के लिए लेकर इटावा गये थे।

• तीन बहनों का अकेला भाई था प्रिंस 

दीपू चक्रवर्ती के परिवार में पत्नी सरला देवी के अलावा प्रिंस सबसे बड़ा और इकलौता पुत्र था। जिससे छोटी तीन बहनें अंशिका, आंशी व छवि हैं। प्रिंस की मौत से माता पिता एवं तीनों बहनों समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष समेत पुलिस फोर्स एवं नायब तहसीलदार बिधूना रूचि मिश्रा भी मौके पर पहुंच गयीं थी। जिन्होंने ने परिजनों से वार्ता कर उन्हें सांत्वना देने के साथ सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। देर रात पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराये जाने हेतु शव कब्जे में ले पंचनामा की प्रक्रिया शुरू कर दी थी।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन 

About Amit Anand Kushwaha

Check Also

शाहरुख खान ने कॉमेडी को लेकर किया खुलासा, बोले- हंसी-मजाक वह है जहां मैं…

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से ...